सुशांत के पिता ने ईडी को दर्ज कराया बयान, बोले ''बेटे के अकाउंट से अवैध रूप से निकाले गए 15 करोड़''

8/18/2020 2:36:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई और बिहार पुलिस की जांच के बाद ईडी एक्टर के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अब तक ईडी रिया और उनके परिवार के सदस्यों से लंबी पूछताछ कर चुकी है। वहीं बीते सोमवार सुशांत के पिता केके सिंह ने ईडी को अपने बयान दर्ज करवाए। 

PunjabKesari


ईडी को बयान दर्ज में फिर से केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के अकाउंट से अवैध रूप से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। जिसके बाद ईडी ने सुशांत के पिता से आरोपों के सबूत मांगे। केके सिंह ने कहा कि सुशांत के बैंक अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसे ट्रांसफर किए गए जिनसे सुशांत का कोई लेना देना नहीं था। उन्होंने शक जताया कि रिया के परिवार वालों को पैसे ट्रांसफर हो सकते हैं।


ईडी इस मामले की तह तक जाने के लिए जब्त किए गए मोबाइल फोन और लैपटॉप के फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। ताकि जो भी मैसेज डिलीट किए गए हैं उनकी डिटेल मिल सके।
बता दें इससे पहले सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाते हुए बिहार पुलिस को मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद ईडी ने दो बार रिया से 8-9 घंटे की लंबी पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान ईडी के हाथ कई चौंकाने वाले सबूत हाथ लगे।
सुशांत के पिता के आरोपों पर रिया की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि वह जांच में सहयोग कर रही है। मुंबई पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय दोनों को रिया के सभी वित्तीय दस्तावेज सौंप दिए गए हैं, जो आरोपों की सच्चाई को सामने लाने में मदद करेंगे। रिया की ओर से जारी बयान में आगे कहा गया है कि सुशांत के खातों से उनके अकाउंट में एक रुपया भी ट्रांसफर नहीं किया है। उसके सुशांत के परिवार से संबंध ठीक नहीं थे, जिसके चलते राजपूत परिवार उस पर ऐसे बड़े आरोप लगा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News