मुसीबत पर मुसीबतः जैकलीन और नोरा फतेही को ठग सुकेश चंद्रशेखर से मिले तोहफे जब्त कर सकती है ईडी

12/22/2021 4:47:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कई दिनों से ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशन्स को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं। इस मामले में आए दिन नई जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं सुकेश के साथ मशहूर एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही का नाम भी जुड़ रहा है। नोरा पर भी सुकेश से महंगे गिफ्ट और लग्जरी आइटम लेने के आरोप हैं। इस बीच खबर सामने आई है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जल्द ही ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा जैकलीन और नोरा को दिए गए तोहफों को जब्त कर लेगा।
ईडी के सूत्रों ने बताया कि एक्ट्रेस को सुकेश द्वारा कुछ पालतू जानवर भी उपहार में दिए गए थे, ऐसे मामलों में वे समान मूल्य वाली संपत्ति को अटैच कर लेते हैं।


वहीं अन्य एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान कहा कि अधिकारी सुकेश चंद्रशेखर द्वारा गिफ्ट में दी गई बीएमडब्ल्यू कार जब्त करने के लिए स्वतंत्र हैं।


सूत्रों ने यह भी बताया कि ऐसा ही एक मामला जैकलीन के साथ भी था और उसने भी ईडी अधिकारियों को यही बताया है। सूत्र ने कहा, "जैकलीन ने हमें बताया कि वह सुकेश चंद्रशेखर के बारे में कुछ नहीं जानती और वह सुकेश द्वारा दिए गए उपहारों को जब्त करने की प्रक्रिया में हमारे साथ सहयोग करेंगी।"


यह अटैचमेंट प्रोसेसिंग पीएमएलए (PMLA) की धारा 5 के तहत होगी।


सूत्र ने आईएएनएस से पुष्टि की कि वे जैकलीन और नोरा को दिए गए उपहार और अन्य चीजों को जब्त करने वाले थे, लेकिन उन्हें चार्जशीट दाखिल करनी पड़ी और इस वजह से काम में देरी हो गई।


दोनों एक्ट्रेसेस इस मामले की गवाह हैं और उन्होंने 200 करोड़ के पीएमएलए मामले में अपनी गवाही दर्ज की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News