सुशांत केस: 18 घंटे ED ने रिया के भाई से की पूछताछ, बहन की तरह ही हर सवाल को टालते रहे शोविक

8/9/2020 12:34:27 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर शिकंजा कसता जा रहा है। कल ईडी ने  मनी लॉन्ड्रिंग को  रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती 18 घंटे तक पूछताछ की ।ED के सूत्रों ने बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया का भाई शौविक पूछताछ में सहयोग नहीं कर पा रहा था और सवालों का जवाब भी नहीं दे रहा था। वह हर बात को घुमा-फिरा रहे थे।  

शौविक पूछताछ के दौरान कुछ वित्तीय लेन-देन के कुछ सवालों का जवाब भी नहीं दे पाया। शौविक को जब ED अधिकारियों ने बैंक स्टेटमेंट दिखाए तो वह कुछ खर्चों के बारे में जानकारी नहीं दे पाया। खबरें हैं कि  ED शौविक को पूछताछ के लिए फिर से बुला सकती है.

 इससे पहले शुक्रवार को भी ईडी ने शौविक से 2 घंटे पूछताछ की थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से ईडी ने शुक्रवार को 9 घंटे पूछताछ की थी। 

बता दें कि शोविक चक्रवर्ती के बारे में कहा जाता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी में हिस्सेदार रह चुके हैं। ऐसी जानकारी सामने आई थी कि सुशांत की बनाई 3 कंपनियों में से 2 में रिया चक्रवर्ती खुद डायरेक्टर की पोस्ट पर थीं जबकि एक कंपनी में शौविक डायरेक्टर के पद पर थे। इसके अलावा शौविक के बैंक स्‍टेटमेंट से साबित होता है कि सुशांत के खाते से पैसे सीधे उनके खाते में ट्रांसफर किए गए थे।

पैसे कोटक बैंक से ट्रांसफर किए गए थे। सुशांत के खाते से शौविक के खाते में सबसे बड़ा ट्रांजैक्शन 40000 रुपये का 10 जून, 2019 को किया गया। इसके अलावा इससे कम रुपए के कई ट्रांसजैक्शन किए गए।

Smita Sharma