वसूली केस में ईडी का दावा: जैकलीन ने पैसों के लालच में सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास को किया नजरअंदाज

9/1/2022 1:16:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में फंसी जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं। हाल ही में एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। ईडी ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि एक्ट्रेस ने सब कुछ समझते हुए भी सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक अतीत को अनदेखा किया और उसके साथ आर्थिक लेनदेन करती रहीं और इसके अलावा ईडी ने और भी कई दावे किए हैं। ऐसे में अदालत ने जैकलीन को 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा है।

 

ईडी ने यह भी पाया कि जैकलीन ने पैसे के लालच की वजह से सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास को भी नजरअंदाज कर दिया। इतना ही नहीं जैकलीन खुद को और रिश्तेदारों को मिलने वाले तोहफों को लेकर लगातार अपना पक्ष बदलती रहीं। 

 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश प्रवीन सिंह ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट का संज्ञान लेते हुए 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा है। इसी केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के एडवोकेट ने भी कोर्ट को बताया कि जैकलीन को 29 अगस्त को उपस्थित होने के लिए कहा गया था, मगर वो नहीं आयीं। इसलिए उन्हें दोबारा समन भेजे गए हैं।

 

 


इस पर जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने कोर्ट को विश्वास दिलाया कि वो पेश होंगी और जांच एजेंसी से सहयोग भी करेंगी। जैकलीन के वकील ने कहा कि उन्होंने जांच एजेंसियों के साथ हमेशा सहयोग किया है और अब तक सारे समंस का पालन किया है। 


बीते दिनों ईडी ने 200 करोड़ की रंगदारी मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज को भी सह-आरोपी बनाया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News