गुरमीत चौधरी को Dil Pe Zakhm की शूटिंग के दौरान फीमेल फैंस ने घेरा

1/31/2022 3:57:29 PM

नई दिल्ली। इस बात के कोई दो राय नहीं है कि अभिनेता गुरमीत चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है चाहे वो लड़के हों या लड़कियां। गुरमीत हालही में टी सीरीज द्वारा रिलीज़ किए गए गाने दिल पे ज़ख्म की शूटिंग के सिलसिले में नेपाल में थे, और वहां पर मौजूद फैंस के सराहनी जेस्चर को देख वे आश्चर्यचकित रह गए।


तीन ब्लॉकबस्टर सॉन्ग देने के बाद टी सीरीज के साथ गुरमीत का यह चौथा गाना होगा जिसे जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। सॉन्ग की शूटिंग के दौरान जैसे ही उनके फैंस को पता चला कि वे वहां पर शूट कर रहे हैं वे उनकी एक झलक देखने के लिए धीरे धीरे इकट्ठा होने लगे। आप को बता दें कि गुरमीत ने वहा मौजूद अपने फैंस की हर इच्छा को पूरी की, कुछ लोग उनसे बात करना चाहते थे तो कुछ लोग उनसे सेल्फी और ऑटोग्राफ लेना चाहते थे।


गुरमीत चौधरी कहते हैं कि ," अपने फैंस से बातचीत करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। मैं उनके प्यार और अफेक्शन मेरे दिल को छू लिया है। यह जान के बेहद खुशी होती है कि देश के अलग अलग हिस्सों  में लोग आप को जानते हैं और आप से प्यार करते हैं। आज मैं जहां भी हूं इसके लिए मैं भगवान का शुक्र गुजार हूं।" अपनी दरियादिली से गुरमीत ने निश्चित रूप से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। उनका गाना दिल पे ज़ख्म टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News