ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए NCB हेडक्वाटर पहुंचे एजाज खान, गिरफ्तारी की खबरों पर दिया ये रिएक्शन

3/31/2021 8:19:18 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 7' फेम एजाज खान अक्सर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड ड्रग्स केस को लेकर NCB ने एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। खबरें थी कि एजाज को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया है। एजाज खान पर बटाटा गैंग का ही हिस्सा होने का आरोप है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

वहीं अब इस पूरे मामले पर एजाज खान की प्रतिक्रिया सामने आ गई है। जिसमें उन्होंने हिरासत में लिए जाने की खबरों की सच्चाई बताई है। इस केस में एक्टर एजाज खान को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। दरअसल, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान बीती शाम  मुंबई स्थित NCB के हेडक्वाटर पहुंचे थे।

इस दौरान जब एजाज खान कार से निकले उन्हें कैमरों ने घेर लिया, उनसे हेडक्वाटर आने का कारण पूछा गया तो एजाज ने बताया कि उन्हें NCB के अधिकारियों का कॉल आया था। रिपोर्ट के मुताबिक जब एजाज से पूछा गया कि क्या उन्हें वाकई हिरासत में लिया गया था? तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहा- 'नहीं'... इसके बाद वो बिल्डिंग के अंदर चले गए। 

बताया जा रहा है कि उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फ्लाइट के केबिन क्रू के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। वो उन्हीं कपड़ों में NCB हेडक्वाटर में दिखाई दिए, ऐसे में माना जा रहा है कि वो एयरपोर्ट से सीधा पूछताछ के लिए पहुंचे थे।

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक एक रिपोर्ट के मुताबिक एजाज खान का नाम ड्रग्स जांच में तब सामने आया जब ड्रग पैडलर साहब बटाटा को गिरफ्तार किया गया। खैर अब यह कहा तो जा रहा है कि एजाज  खान को एनसीबी अधिकारियों ने ड्रग से संबंधित मामले में मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया था। हालांकि, अभी इस बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Content Writer

Smita Sharma