''अगर हाथों में मेहंदी नहीं लगाई तो निकाह कैंसिल कर दूंगा'' जब जैद दरबाद ने गौहर खान को दी थी धमकी

7/31/2021 12:48:18 PM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान ने बीते साल जैद दरबार संग निकाह किया था। दोनों का अफेयर,फिर शादी  फैंस के लिए प्लेजेंट सरप्राइज थीं। शादी के बाद दोनों एक हैपी लाइफ एंजाॅय कर रहे हैं। हाल ही में ये कपल माॅस्को घूमने गया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं।  हाल ही में शादी के 7 महीने के बाद गौहर ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन हर कोई हैरान हो गया।  गौहर ने बताया कि जैद ने उनके आगे शर्त रखी थी और कहा था कि अगर मैंने ये काम नहीं किया तो वह निकाह कैंसिल कर देंगे। 

कॉफी टाइम विद ग्रिहा के दौरान गौहर  शादी का एक किस्सा बयां करते हुए कहा-'जैद ने मुझसे कहा था कि मैं तुम्हारे लिए, तुम्हारे काम का शेड्यूल सब मैनेज कर लूंगा, लेकिन अगर तुम शादी में मेहंदी नहीं लगवाओगी तो मैं शादी नहीं करूंगा।'


इससे पहले गौहर ने एक इंटरव्यू में काम को लेकर बातचीत की थी।उन्होंने बताया कि वे शादी के दूसरे ही दिन लखनऊ में 14 फेरे की शूट‍िंग के लिए हाज‍िर थीं। गौहर ने कहा- 'जैद काफी सपोर्टिव रहे हैं और वह मेरे साथ फिल्म की शूटिंग के लिए भी आए क्योंकि हमारी तभी शादी हुई थी और मैं नई नवेली दुल्हन थी।'

फिल्म की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए गौहर ने कहा-14 फेरे में आप जो मेरे हाथों में मेहंदी देखेंगे वो मेरी शादी की है. पता नहीं अल्लाह ने क्या प्लान बनाया, लेकिन शादी के बाद जब मुझे शूटिंग करनी थी वो सभी सीन्स शादी के ही थे तो मेरे लिए ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो गौहर हाल ही में रिलीज हुई विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा स्‍टारर '14 फेरे' में नजर आईं। इससे पहले वह सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में दिखी थीं।

Content Writer

Smita Sharma