B'DAY SPCL: इस शख्स की वजह से रानी मुखर्जी है सोशल मीडिया से दूर

3/21/2017 11:29:03 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी आज 39 साल की हो गई है। इन दिनों जहां लगभग हर बॉलीवुड सैलेब्रिटी सोशल मीडिया से जुड़ा हैं वहीं कई ऐसे नामी स्टार्स हैं जो सोशल मीडिया की ए बी सी डी तो जानते हैं लेकिन उससे कोसों की दूरी बना रखी है। लेकिन उन स्टार्स के नाम पर दर्जनों अकाउंट्स सोशल मीडिया पर चल रहे हैं। ऐसे ही स्टार्स में से एक हैं रानी मुखर्जी। रानी मुखर्जी सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं।

हालांकि ऐसा नहीं है कि वो सोशल मीडिया से नहीं जुड़ना चाहतीं। लेकिन उनके पति आदित्य चोपड़ा को ये सब बिल्कुल पसंद नहीं है और यही वजह है कि वो अभी तक इससे दूर हैं। हाल ही में जब रानी से उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई उनसे जुड़ना चाहता है तो उनके किसी भी परिवार वाले के सहारे जुड़ सकता है। चूंकि उनके पति आदित्य काफी प्राइवेट हैं और अपनी निजी जिंदगी को किसी के भी साथ शेयर नहीं करना चाहते इसीलिए उन्होंने भी सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है।

बता दें कि रानी मुखर्जी हाल ही में फेसबुक लाइव के जरिए अपने फैंस से मिलीं। उनकी मानें तो वो चाहती हैं कि अपनी बेटी आदिरा की तस्वीर फैंस के साथ शेयर करें, सोशल मीडिया पर डालें लेकिन उनके पति आदित्य चोपड़ा को ये जरा भी पसंद नहीं।