मेरी गुड़िया में राहुलकाल का किरदार निभा रहे विनीत रैना का हिडेन टाइलेंट हुआ रिवील

3/26/2020 5:05:27 PM

मुंबई: स्टार भारत के शो 'मेरी गुड़िया' मां-बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित है। इस शो में एक मां मरकर भी अपनी 4 साल की बेटी अवि की रक्षा के लिए लौटती है। वह आत्मा बन बेटी की गुड़िया में बस जाती है। यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके एक्टर विनीत रैना ने हाल ही में इस सो में राहुकाल बन एंट्री ली है।

विनीत पर्सनल लाइफ में बेहद ही फिटनेस फ्रीक हैं। इतना ही नहीं उनमें और भी कई हिडेन टाइलेंट हैं,जिसे उन्होंने हाल ही में फैंस के साथ शेयर किया है। विनीत कहते हैं कि मैं एक एक्टर होने के साथ-साथ एक ट्रेड डीजे भी हूं।

मेरे पास अपना एक कंसोल है जिसपर मैं हमेशा कई गाने मिक्स करके टैक्स बनाता हूं। इतना ही नहीं मुझे खाना बनाने और नई डिशेज ट्राई करने का भी शौक हैं। क्योंकि मैं खुद जम्मू और कश्मीर का हूं तो मुझे कश्मीरी खाना बनाना अच्छे से आता है। मेरे अपनो को मेरे हाथ का खाना अच्छा लगता है। कोरोना वायरस के कारण बंद हुए शूट के कारण हमें अपने साथ समय बिताना का मौका मिल रहा है।

इसे हमें बिना पैनिक किए अच्छे से बिताना चाहिए। विनीत ने आगे बताया कि इन सभी कामों को करते समय मैं कोरोना से बचने के लिए कई सावधानियां भी बरत रहा हूं। मैं खाना बनाते समय बार-बार हाथ धो रहा हूं। कंसोल पर टैक बनाते हुए किसी और चीज को हाथ नहीं लगाता। बार-बार चेहरे पर हाथ लगाने से बचता हूं। हमारी सावधानी और बचाव दूसरों की जान बचाने में ज्यादा कारगर है।  

ऐसे में ये तो तय हो गया कि इस समय का सही इस्तेमाल कर रहे हैं और फैंस को न सिर्फ उनके हिडेन टाइलेंट की जानकारी मिली बल्कि बहुत कुछ सीखने को मिला।  

Smita Sharma