सात समंदर पार ऑस्ट्रेलिया में फंसी टीवी की ये एक्ट्रेस, कहा- ''शहर काफी मंहगा है और गुजारा करना मुश्किल''

4/26/2020 8:41:18 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़रे रहे प्रकोप को कम करने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। ऐशे में जो लोग जहां थे वही फंस गए हैं। हर कोई अपने घर तक पहुंचने की कोश‍िश में लगा हुआ है। वहीं टीवी एक्ट्रेस चांदनी भगवनानी तो देश से सात समंदर दूर ऑस्ट्रेलिया में फंस गई हैं। लॉकडाउन के चलते अपने देश भी नहीं आ पा रही हैं। चांदनी पिछले एक महीने से ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई हैं।चांदनी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में अपनी परेशानियों के बारे में बताया है।

 

चांदनी ने बताया है कि वो ऑस्ट्रेलिया किसी काम के चलते आई थीं लेकिन लॉकडाउन लगने के चलते वो वहीं फंस गईं। चांदनी ने कहा-'ऑस्ट्रेलिया काफी महंगी जगह है, इसलिए वो अपनी सेविंग का इस्तेमाल कर गुजारा कर रही हैं। उनकी माने तो वो अपनी पूरी सेविंग को इस समय इस्तेमाल में ला रही हैं। इस इंटरव्यू में चांदनी ने ये भी कहा-'पहले वो ऑस्ट्रेलिया में पूरे एक महीने तक एक होटल में रही हैं।

एक महीने बाद उन्होंने मेलबर्न में एक अपॉर्टमेंट रेंट पर ले लिया है। वो अब वहीं अपना गुजारा कर रही हैं। चांदनी उस अपॉर्टमेंट में अकेली नहीं रह रहीं हैं। उन्होंने बताया है कि उनके साथ दो इंडियन रहते भी हैं।चांदनी के मुताबिक वो रेंट शेयर कर लेती हैं जिसके चलते उन पर ज्यादा बोझ नहीं पड़ता। चांदनी ने बताया कि वह जिन लड़कियों के साथ अपाॅर्टमेंट शेयर कर रही हैं। वो उनकी अच्छी दोस्त बन गई हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपने माता-पिता को काफी याद कर रही हैं। उनकी मानें तो इस मुश्किल समय में अपने घर और देश से दूर रहना किसी चुनौती से कम नहीं है। काम की बात करें चो चांदनी कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वह तुमेंही हो बंधु सखा तुम्हीं, रूप मर्द का नया सवरूप जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। 

Smita Sharma