लाॅकडाउन की वजह से गोवा में फंसी एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी, कहा- सूखा खाना खा रही हूं, दवाई मिलना भी हुआ मुश्किल

4/3/2020 1:39:19 PM

मुंबई: कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देख देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित है। इस लाॅकडाउन की वजह से लोगों को मुश्किलों की सामान करना पड़ रहा है। कुछ दैनिक जरूरतों के सामान भी मिलने में दिक्कत आ रही है। वहीं एक्ट्रेस नफीसा अली सोढ़ी भी परेशानियों का सामना कर रही हैं। नफीसा पिछले कुछ समय से गोवा में फंसी हुई हैं जहां उन्हें खाने-पीने का सामान और दवाईयां मिलने में कठिनाई हो रही है।

PunjabKesari

63 साल की नफीसा ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया-' यहां पिछले 6 दिनों से किराने की दुकानें बंद हैं, मैं कैंसर सरवाइवर हूं, मुझे सेहत का ध्यान रखने के लिए सही खान-पान की जरूरत होती है। मैं पिछले काफी समय से सूखा अनाज खा रही हूं, कोई सब्जी या फल खाने को नहीं मिल रहे। मैं मोर्जिम में हूं और यहां लोग बहुत ही मुश्किल हालात में हैं। सिर्फ पंजिम में स्थिति ठीक है, मैं सबके लिए बेहद परेशान हूं।

PunjabKesari

नफीसा ने आगे बताया कि वो और उनकी बेटी का परिवार यहां (गोवा) दिल्ली से आए थे और उनका 10 दिन रहने का प्लान था, लेकिन लॉकडाउन की वजह से उन्हें अपनी ट्रिप को लंबा करना पड़ा। अब हालात के बिगड़ने की वजह से नफीसा की मुश्किलें बढ़ गई हैं और उनकी दवाई भी लगभग खत्म हो चुकी है। मेरे नातियों के स्कूल बंद हो गए थे तो मेरी बेटी ने कहा कि आप हमारे साथ कुछ समय के लिए गोवा चलो, हम यहां आ गए लेकिन अब यहां सब बंद हो गया।

PunjabKesari

मेरी दवाईयां खत्म हो गई हैं। कोरियर सर्विस भी काम नहीं कर रही हैं तो कहीं और से मंगवा भी नहीं सकते। ऐसे में क्या कर सकते हैं, मैं दवाई नहीं खा पा रही हूं जो कि मेरे सेहत के लिए अच्छा नहीं। नफीसा को 2018 में ब्रेस्ट कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद उन्होंने लंबी जंग लड़कर इससे मुक्ति पाई है।

PunjabKesari

काम की बात करें नफीसा ने साल 1979 में आई फिल्म जुनून उनके करियर की शुरुआथ की थी। रे फिल्मी करियर में उन्होंने 9 फिल्मों में काम किया है। वह शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। नफीसा मिड इंडिया भी रह चुकी हैं। उन्होंने  1976 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। इतना ही नहीं नफीसा दो बार लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं। उन्होंने साल 2004 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर दक्षिण कोलकाता से ममता बनर्जी के सामने चुनाव लड़ा, जिसमें वह तीसरे स्थान पर रहीं। इसके बाद 2009 में उन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ा। इसमें वे चौथे स्थान पर रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News