दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को टीवी की गोपी बहू ने लिया गोद, प्रेग्नेंट महिला की भी की थी मदद

4/19/2020 10:32:18 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में 3 मई तक लाॅकडाउन किया गया है। वायरल के प्रभाव को कम करने के लिए लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया। इस लाॅकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों और गरीब लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। सरकार इन लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच छोटे पर्दे की मशहूर बहू और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी भी इस कड़ी में जुड़ गई हैं। देवोलीना ने कोरोना वायरस से प्रभावित दो परिवारों को गोद लेने का फैसला किया है। इससे पहले वह गर्भवती महिला की मदद करने की वजह से सुर्खियों में थीं। देवोलीना की ओर से मजदूरों के परिवार को मदद करने की जानकारी उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट से सामने आई है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी Veera kunapareddy नाम के अकाउंट ने दी गई है। एक्ट्रेस ने पीएम केयर फंड में सहयोग देने के साथ दो मजदूर परिवार को एक महीने के लिए गोद लिया है। इस दौरान वह परिवार को राशन से लेकर सभी तरह का जरूरत का सामान मुहैया करवाएंगी। यूजर ने ट्वीट कर लिखा-'दो परिवार को एक महीने के लिए गोद लेने के लिए देवोलीना भट्टाचार्जी आपका बहुत शुक्रिया, उनको खाने और जरूरत के सामान के लिए आर्थिक मदद देने के लिए भी शुक्रिया। ये आपके असमिया फैंस के लिए बेहद शानदार बिहू तोहफा होगा।' देवोलीना की फैन ने उन्हें अपने इस ट्वीट में टैग भी किया है। उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। 


PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले देवोलीना एक प्रेग्नेंट महिला की भी मदद करने की वजह से चर्चा में थीं। अस्पताल में भर्ती महिला को ओ नेगेटिव ब्लड ग्रुप की जरूरत थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी एक फेसबुक दोस्त की मदद से महिला को खून उपलब्ध करवाया था। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना एक गैर सरकारी संगठन से जुड़कर कोरोवा वायरस से प्रभावित लोगों की मदद कर रही हैं। इस गैर सरकारी संगठन का नाम 'हेल्पिंग हैंड्स' है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News