दर्शकों का मनोरंजन करने लौटे आनंदी-जग्या,लॉकडाउन के बीच टीवी पर प्रसारित हुआ ''बालिका वधू''

4/14/2020 11:42:36 AM

मुंबई: कोरोना वारयस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रुक गई है। ऐसे में लोगों का मनोरंजन करने के लिए कई टीवी चैनल ने पुराने सीरियल्स का प्रसारण शुरु कर दिया है। टीवी को शोहरत दिलाने वाला हम पांच, दूरदर्शन को घर घर तक पहुंचाने वाली रामायण और महाभारत के बाद अब खबर है कि स्टार प्लस की पैठ भारत में बढ़ाने वाले सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी और घर घर की कहानी भी लौट रहे हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही कलर्स चैनल ने भी अपने शो की वापसी कर दी है। कलर्स पर एक ऐसे सीरियल ने वापसी की है,जिसने उसके रंग पूरे हिंदुस्तान में बिखेरे। इस सीरियल का नाम है 'बालिका वधू'।टीवी के लोकप्रिय शो 'बालिका वधू' के टीवी पर फिर से लौटने की खुशी में इसके कलाकार भी बहुत उत्साहित हैं।

PunjabKesari

सभी मुख्य कलाकारों अविका गौर, स्मिता बंसल, अविनाश मुखर्जी और अनूप सोनी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने प्रशंसकों से अपने शो के बारे में बातचीत की और उनके सवालों के जवाब भी दिए।

PunjabKesari

वहीं एक्टर अनूप सोनीने बालिका वधू शो से जुड़ी कई तस्वीरें साझा कर लिखा- बालिका वधू ने कलर्स पर कमबैक कर लिया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'देखें सोमवार से शुक्रवार शाम 6 बजे. मैं इस आइकॉनिक शो का हिस्सा बनकर खुद को लकी समझता हूं।'

PunjabKesari

बता दें कि बालिका वधू टीवी के सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है। ये सीरियल 8 सालों तक चला था। इसके 2245 एपिसोड्स टेलीकास्ट हुए थे. शो का हर एपिसोड काफी पसंद किया गया था. इसकी कहानी के लीड रोल में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी शामिल थे।

PunjabKesari

उन्होंने आनंदी और जगदीश के बचपन का रोल प्ले किया था। वहीं प्रत्युषा बनर्जी और शशांक व्यास ने आनंदी-जगदीश के यंग कैरेक्टर्स को प्ले किया था। सिद्धार्थ शुक्ला, स्मिता बंसल, सुरेखा सिकरी भी शो के मुख्य हिस्सा थे। इस शो को लोगों का खूब प्यार मिला था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News