परिवार से दूर पंचगनी के बंगले में फंसे हैं आमिर के बेटे जुनैद,लॉकडाउन बढ़ते ही परेशान हुआ एक्टर

4/15/2020 12:17:53 PM

मुंबई: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में लॉकडाउन को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया है। वहीं जब पहली बार पीएम मोदी ने अचानक 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था, तो जो जहां था वहीं फंस गया था। लॉकडाउन की वजह से सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटी भी अपने घर से दूर रह गए और वापस नहीं आ सके। वहीं लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ाया तो सबसे ज्यादा परेशान बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान नजर आए।

दरअसल, इस लाॅकडाउन में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान अपने परिवार के साथ नहीं हैं। 22 मार्च को देशभर में लॉकडाउन होने से पहले ही जहां विदेशों में रह रहे लगभग सभी सेलेब्रिटीज के बच्चे मुंबई लौट आए थे। जो स्टार किड्स नहीं लौट पाए वे वहीं हैं।  आमिर के बेटे जुनैद के साथ भी कुछ वैसा ही हादसा हुआ है। लाॅकडाउन की घोषणा होने से पहले जुनैद आमिर के पंचगनी वाले बंगले में थे।

 

जैसे ही घोषणा हुई, वे अपने घर नहीं लौट पाए और वहीं अटक गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर का परिवार इस वक्त पाली हिल के अपने घर पर है, लेकिन उनके बेटे जुनैद लॉकडाउन के चलते पंचगनी में ही रह रहे हैं। अब लॉकडाउन और लंबा हो गया है, ऐसे में जुनैद को तीन मई तक वहीं रहना होगा। हालांकि इस बारे में आमिर की तरफ से तो कुछ नहीं कहा जा रहा है लेकिन उनके करीबी सूत्र बताते हैं कि वह अपने बेटे को जल्द से जल्द मुंबई में देखना चाहते हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते कुछ मुमकिन नहीं हो पा रहा है।

बता दें कि आमिर के बेटे 26 साल का है। वह लाइमलाइट से ज्यागा दूर ही रहते हैं। उनकी एक्टिंग, निर्देशन में काफी रुचि हैं। उन्होंने साल 2015 में आई आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पीके' में निर्देशन में इंटर्नशिप भी कर चुके हैं। करण जौहर के चैट शो में आमिर खान ने बताया था कि उनका बेटा जुनैद और बेटी इरा हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत करने के लिए बेताब हैं। 

Smita Sharma