लाॅकडाउन में बेबाक कंगना के हालात हुए मंदे! बोलीं-'काम नहीं है इसलिए नहीं दिया पिछले साल का आधा टैक्

6/9/2021 1:33:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लोगों का ध्यान अपनी तरफ किसी तरह खींचना है कंगना को अच्छे से आता है। हाल ही में कंगना ने दावा किया कि वह वे देश की सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस हैं लेकिन बीते साल काम ना मिलने की वजह से अपना आधा टैक्स नहीं भर पाईं।

PunjabKesari

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'मैं हाईएस्ट टैक्स स्टैब में आती हूं। मैं अपनी इनकम का 45 प्रतिशत टैक्स देती हूं जबकि मैं हाईएस्ट टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं लेकिन काम ना होने के कारण मैं पिछले साल का आधा टैक्स नहीं दे पाई।'

PunjabKesari

कंगना ने आगे लिखा-'अपनी जिंदगी में पहली बार मैंने टैक्स भरने में देरी की है, लेकिन अगर सरकार बकाया टैक्स राशि पर मुझे इंटरेस्ट चार्ज करती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है हमारे लिए समय कठिन हो सकता है लेकिन हम सब साथ मिलकर समय से मजबूत बन सकते हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि मई में कंगना कोविड का शिकार हो गई थीं और उन्होंने खुद को क्वारंटीन पर रखा था।कोविड के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा था कि ये सिर्फ एक नॉर्मल फ्लू है और मैं इसे खत्म कर दूंगी।हालांकि कंगना को इस बयान की वजह से काफी ट्रोल किया गया था। खैर अब कंगना एकदम फिट हैं। कोरोना से ठीक होते ही कंगना अपने होमटाउन गई थी। बीते दिनों ही वह मुंबई लौटी हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी रिलीज होनी है लेकिन कोरोना केस के बढ़ने की वजह से कंगना की ये फिल्म अभी रिलीज नहीं हो पाई।थलाइवी के अलावा कंगना की तेजस, धाकड़ पाइपलाइन में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News