कोविड 19 की वजह से चौपट हुआ शमा सिकंदर की शादी का प्लान,सिंतबर में बनने वाली थी इस हैंडसम हंक की दुल्हनिया

5/23/2020 11:06:56 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन ने शूटिंग और स्टार्स की नॉर्मल लाइफ के अलावा उनकी जिंदगी के जरुरी पहलुओं पर भी रोक लगा दी है। जहां लॉकडाउन में कई स्टार्स शादी के बंधन में बंधे तो वही कुछ स्टार्स ने मौजूदा हालात को देखते हुए अपनी शादी टाल दी।अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस शमा सिंकदर का नाम भी जुड़ गया है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए शमा सिकंदर ने अपनी शादी को टालना ही अच्छा समझा।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि शमा सिकंदर बीते कई साल से यूएस बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलिरॉन को डेट कर रही हैं। शमा ने जेम्स से 2016 में सगाई की थी और इस साल सितम्बर के महीने में दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते अब शमा सिकंदर की शादी रुक गई है। शादी की तारीख आगे बढ़ाने को लेकर शमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- 'हमने सितंबर अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी।

PunjabKesari

वेन्यू से लेकर सबकुछ फाइनल हो चुका था। हमारे परिवारों ने तैयारियां शुरू कर दी थी। जेम्स के पेरेंट्स अमेरिका में रहते हैं और इंडिया आने के लिए उन्हें पासपोर्ट बनवाना था। उन्होंने पेपरवर्क शुरू कर दिया था ताकि पासपोर्ट बन जाए लेकिन हमने सब होल्ड कर दिया है क्योंकि ट्रेवलिंग के लिए यह समय ठीक नहीं है।

 

PunjabKesari

जेम्स तो मेरे साथ मुंबई में हैं लेकिन हमें उनके पेरेंट्स की चिंता है।' शमा ने आगे कहा-'कोरोना ने हम सबकी जिंदगी को पूरा बदलकर रख दिया है। अभी इस मुश्किल घड़ी से निकलने का समय है। शादी तो जब होनी है हो जाएगी।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो शमा हाल ही में फिल्म 'बायपास रोड' में नजर आईं थीं। फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो भी किए हैं। वो 'ये मेरी लाइफ है' और' बालवीर' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हर शो में शमा का कैरेक्टर काफी पसंद किया गया और उन्हें घर घर में पहचान हासिल हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News