Corona Mumbai: मेडिकल स्टॉफ की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, खोले अपने जुहू होटल के दरवाजे

4/8/2020 1:53:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी कोरोनावायरस जैसी महामारी के खिलाफ जारी जंग में अपना समर्थन दिया है। सोनू ने मुंबई के अपने जुहू होटल में डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों के लिए उनके ठहरने की व्यवस्था की है।

एक्टर ने कहा हर किसी के लिए देश भर में चिकित्सा कर्मचारियों के लिए दृढ़ता से खड़ा होना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे फ्रंटफुट पर कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे हैं और देश को बचाने के लिए बहादुरी से अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने एक बयान जारी करते हुए कहा-'लाखों लोगों की जिंदगी बचाने के लिए दिन-रात काम कर रहे, अपने देश के डॉक्टरों, नर्सों और पैरा मेडिकल स्टाफ के लिए थोड़ा बहुत कर पाना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इन रियल हीरोज के लिए अपने होटल के दरवाजे खोलने के लिए वास्तव में खुश हूं।'सभी की तरफ से मिल रहे समर्थन पर सोनू सूद ने माना कि एक समाज के तौर पर हम सामूहिक रूप से COVID-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीत सकते हैं। 

इसके अलावा सोनू सोशल मीडिया के जरिए फैंस को घर में रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण तीसरे चरण में पहुंचने से चंद कदम ही दूर है। 

Smita Sharma