Coronavirus: डेढ़ महीना पहले ही बाॅयफ्रेंड संग कोर्ट मैरिज कर चुकी है एक्ट्रेस पूजा बनर्जी, शादी का पैसा अब करेंगी दान

4/17/2020 11:20:40 AM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण कई काम रुक गए हैं। वहीं ये समय कुछ मांगलिक कार्यों का है। लेकिन लाॅकडाउन की वजह से ये सब काम भी रुके हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा कपल है जिन्होंने अपनी शादी के बीच लॉकडाउन को भी नहीं आने दिया और कोर्ट मैरिज कर ली। ये कपल कोई और नहीं पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा है।

पूजा और कुणाल ने डेढ़ महीना पहले कोर्ट मैरिज कर ली है। इसकी जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पर दी। दरअसल, पूजा और कुणाल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन इन्होंने कोरोना वायरस को देखते हुए डेढ़ महीना पहले ही कोर्ट मैरिज कर ली थी। कुणाल संग एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पूजा ने लिखा-'यह तस्वीर पिछले साल की है।

दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला की। आज यानी 15 अप्रैल को हम शादी करने वाले थे लेकिन लॉकडाउन के चलते सारी चीजें कैंसिल करनी पड़ीं। एक महीने पहले हम कोर्ट मैरिज रजिस्टर करा चुके थे। तो इसलिए हम ऑफिशियली शादीशुदा हो चुके हैं और हमेशा साथ रहने का एक-दूसरे से वादा भी कर चुके हैं। माता-पिता और बड़े-बूढ़ों के आशीर्वाद से हमने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है।

शादी के पैसों को करेंगी दान
 

दोनों ने एक नेकी का भी काम किया है। जिसकी वजह से दोनों की खूब तारीफ हो रही है।पूजा बनर्जी ने यह भी बताया कि वह अपनी शादी के सेलिब्रेशन का सारा पैसा दान करेंगी। कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ यह पैसा उन लोगों में बांटेंगी जो जरूरतमंद हैं।

पूजा और कुणाल की मुलाकात पहली बार 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर हुई थी। यहां पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। कपल 12 साल के एक-दूसरे को डेट कर रहा है।  साल 2017 में कुणाल और पूजा ने सगाई कर ली थी।

Smita Sharma