साल 2020 को डिलीट करना चाहते हैं अमिताभ बच्चन, बोले- इसमें वायरस है

3/30/2020 11:44:13 AM

मुंबई: चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस की वजह से लोग अपने घरों में डरे सहमे बैठे हैं। इस जानलेवा वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए देश में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। इस वायरस से अब तक देश में 27 लोगों को निकल चुका है। हर कोई देश की चिंता कर रहा है। इसी बीच बाॅलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन अपने फैंस से एक सवाल पूछा है।

बता दें कि बिग बी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं। वहीं वह कोरोना वायरस को लेकर वो लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस से पूछा-'क्या हम साल 2020 को डिलीट कर दोबारा से नया रीइंस्टॉल नहीं कर सकते? इसमें वायरस है।' वहीं अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

एक यूजर ने लिखा है कि काश हम ऐसा कर पाते लेकिन मुझे भरोसा कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखते हैं तो। एक और ने लिखा है-'जरुर होगा लेकिन इसे डिलीट करने के लिए आपको घर पर रहना होगा। दूसरे यूजर ने लिखा है-' इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं।'

 

बता दें कि इससे पहले रिलीफ फंड में दान देने को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा- 'एक ने दिया और कह दिया कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं कि दिया है, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रियजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया। जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे, जानें, मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूं कमसुखन (कम बोलने वाला)।' 

काम की बात करें तो अमिताभ ब्रह्मास्त्र,झुंड, चेहरे और गुलाबो-सितोबो  जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र में वह आलिया-रणबीर,गुलाबो-सितोबो में आयुष्मान खुराना और चेहरे में इमरान हाशमी संग दिखेंगे। 
 

Smita Sharma