Coronavirus: बिग बी ने रद्द किया 'रविवार दर्शन', लगातार दूसरे साल टूटी 37 साल पुरानी परंपरा

3/16/2020 8:51:52 AM

मुंबई:  कोरोना का असर हर किसी पर देखने को मिल रहा है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस अब धीरे-धीरे भारत में भी अपने पैर पसार रहा है जिस वजह से दिल्ली सरकार ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। कोरोना वायरस से ग्रस्त मरीजों की गिनती भी बढ़ती जा रही हैं। वहीं कोरोना का असर बॉलीवुड सेलेब्स में भी देखने को मिल रहा है, वो ना सिर्फ सावधानियां बरत रहे हैं बल्कि अपने फैंस को भी कोरोना के कहर से बचने के लिए सख्त हिदायतें दे रहे है।

कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रुक गई है, फिल्मों की रिलीज डेट को भी टाला जा रहा है। ऐसे में बॉलीवु़ड के महानायक यानी की अमिताभ बच्चन ने घर के बाहर होने वाली संडे मीट रद्द कर दी गई है।

अमिताभ ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा-'सभी शुभचिंतकों से प्रार्थना है कि वे आज शाम को जलसा के गेट पर न आएं। संडे मीट के लिए मैं नहीं आ रहा हूं। सावधानी अपनाएं, सुरक्षित रहें। संडे का दर्शन जलसा पर कैंसिल है, कृपया यहां जमा न हों। यह कदम उन्होंने फैन्स को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए उठाया है।'

 

37 साल से चल रहा है संडे मीट का सिलसिला

बता दें कि बिद बी हर संडे होने वाली फैन्स मीट की तस्वीरें अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। उन्होंने बताया था कि यह सिलसिला 1982 से शुरू हुआ, जो बिना किसी रुकावट के 2019 तक लगातार चल रहा था। लेकिन पिछले साल उनके बीमार होने के कारण और इस साल कोरोना के संक्रमण के खतरे के कारण इसमें रुकावट आई है।

बिग बी सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिन से कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं। महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति की बात करें तो अब तक संक्रमण के 30 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। यह संख्या देश में सबसे ज्यादा है।

Smita Sharma