पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचा शाही जोड़ा, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं 'डचेस ऑफ़ कैम्ब्रिज'

10/15/2019 4:15:03 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कैम्ब्रिज के प्रिंस विलियम अपनी वाइफ केट के साथ पाकिस्तान के 5 दिन के रॉयल ट्रिप पर हैं। जहां, पहले दिन उन्होंने अपनी स्वर्गीय मां राजकुमारी डायना के लिए अपने प्यार जाहिर करते हुए इमोशनल कन्वर्सेशन की। वह पाकिस्तान में स्कूली छात्राओं के साथ बातचीत कर रहे थे। यह कपल पाकिस्तान की राजधानी में इस्लामाबाद मॉडल कॉलेज फॉर गर्ल्स पंहुचा, वहां की क्लास देखी और यंग स्टूडेंट के साथ ग्रुप फोटो भी लिया। जिसमें किंडरगार्डन एज से लेकर 6th क्लास तक के बच्चे थे। इस पूरे ट्रिप पर प्रिंस की वाइफ केट को ट्रेडिशनल लुक में देखा गया। 

Prince William Images

Prince William Pictures

विलियम को बताया गया कि यहां की लड़कियां 'तुम्हारी माँ की बड़ी फैन' थीं।

उन्होंने एक स्माइल दी और कहा 'क्या सच में? ओह, यह बहुत प्यारी बात है। मैं भी अपनी मां का बड़ा फैन था। वह तीन बार यहां आई। मैं बहुत छोटा था।'

इस शाही कपल ने बाद में प्रधान मंत्री इमरान खान के साथ लंच किया, जिसमें राजकुमार विलियम सूट पहन कर पहुंचे.

केट मिडिलटन ने पाकिस्तान की लोकल डिजाइनर माहीन खान द्वारा दिया गया सलवार सूट पहना, जिसको उन्होंने सतरंगी दुपट्टे और झुमके के साथ पेयर किया हुआ था। 


Ex इंटरनेशनल क्रिकेटर और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान क्वीन डायना के दोस्त थे।

वेल्स की राजकुमारी ने मई 1997 में श्री खान और उनकी तत्कालीन पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ की गैस्ट के रूप में लाहौर के एक कैंसर अस्पताल का दौरा किया और इसके तीन महीने बाद ही उनकी मृत्यु हो गई।

Edited By

Akash sikarwar