डबिंग स्टूडियो में संक्रमित नहीं हुए अभिषेक बच्चन! जानिए स्टूडियो की ओनर ने क्या कहा

7/16/2020 1:10:56 PM

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन की बीती शनिवार कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर सामने आई थी। इस खबर ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। देखते ही देखते अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई थी। अमिताभ और अभिषेक अस्पताल में हैं जबकि ऐश्वर्या, आराध्या होम क्वारंटाइन में हैं। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत पहले से बेहतर है और जल्द ही सब ठीक हो जाएंगे। इसके साथ खी खबरें हैं कि अनमिताभ और अभिषेक को 7 दिन और अस्पताल रहना होगा। वहीं अब तक ये कारण साफ नहीं हो पाया कि आखिर बच्चन परिवार तक कोरोना का संक्रमण पहुंचा कैसे ?

PunjabKesari

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अभिषेक बच्चन अपनी वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडो के लिए डबिंग स्टूडियो जाया करते थे। कहा जाने लगा कि वहीं से अभिषेक को वहीं से कोरोना संक्रमण हुआ होगा। इसके साथ अभिषेक के जरिए ही इस डेडली वायरस कोरोना ने बच्चन परिवार में एंट्री ली होगी लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही है उनके मुताबिक अभिषेकतक कोरोना डबिंग स्टूडियो से नहीं पहुंचा।

PunjabKesari

दरअसल, अभिषेकके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डबिंग स्टूडियो में जितने भी लोग अभिषेक के संपर्क में आए थे उन सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया लेकिन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। हाल ही में एक इंटरव्यू में डबिंग स्टूडियो की मालिक ने इसको लेकर बात की। उन्होंने कहा उनके स्टूडियों के सभी लोगों का टेस्ट हुआ है और सब की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डबिंग स्टूडियो की मालिक ने ये भी बताया कि स्टूडियो को सील नहीं किया गया है, कुछ दिनों के लिए बंद किया गया है, जल्द ही उसमें काम दोबारा से शुरू होगा। किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। 

PunjabKesari

इस सब खबरों के बाद ऐसा माना जा रहा है कि बच्चन परिवार तक कोरोना का संक्रमण उनके स्टाफ के सदस्यों द्वारा पहुंचा होगा जो काम के सिलसिले में बाहर जाते होंगे क्योंकि इसमें कोई दो राय नहीं कि महाराष्ट्र बाकी राज्यों के मुकाबले कोरोना संक्रमण के मामले में बहुत एक्टिव है। महाराष्ट्र में कई इलाके हॉटस्पॉट बनाए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News