नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को दुबई सरकार ने भेजा नोटिस, घर का रेंट नहीं चुकाया तो होगी कार्रवाई

9/8/2023 4:20:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पति से झगड़े के बाद आलिया अपने बच्चों को लेकर दुबई में रहती हैं, लेकिन अब वह मुसीबत में घिरती दिखाई दे रही हैं। किराया न चुकाने की वजह आलिया को दुबई सरकार से निर्वासन का नोटिस मिला है।

 

दरअसल आलिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दुबई वाले घर पर बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए रहती हैं। उन्होंने समय से घर का किराया नहीं दिया, जिसकी वजह से उन्हें अब नोटिस मिला है। आलिया और उनके बच्चों की जिम्मेदारी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर है। कोर्ट ने उन्हें मासिक भत्ता देने का निर्देश दिया है।

 

7 सितंबर को दुबई रेंटल डिस्प्यूट सेंटर के कुछ अधिकारी आलिया के पास घर खाली करने का नोटिस लेकर पहुंचे थे। आलिया और नवाजुद्दीन ने 27,183 दिरहम का रेंट नहीं चुकाया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अगर आलिया रेंट नहीं दे पाती हैं, तो उनके ऊपर लीगल एक्शन लिया जा सकता है।

इस परेशानी के बीच आलिया दुबई में भारतीय दूतावास में मदद के लिए पहुंची हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ये पैसे चुकाने हैं, हालांकि वे पैसे नहीं दे पा रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati