DSGMC कमेटी ने विवादित टिप्पणी के लिए कंगना को भेजा लीगल नोटिस, एक्ट्रेस बोलीं ''लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे''

12/4/2020 11:01:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान अंदोलन को लेकर कंगना रनौत के विवादित ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनका भारी विरोध हो रहा है। किसान अंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर कंगना के ट्वीट के बाद लोगों में जमकर उनकी आलोचना की है। बीते दिनों एक्ट्रेस को उनकी टिप्पणी के चलते लीगल नोटिस भेजा गया था और उन्हें माफी मांगने के लिए कहा गया था। वहीं, हाल ही में अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने 'धाकड़ गर्ल' को लीगल नोटिस भेजा है।

PunjabKesari

 

बुजुर्ग महिला महिंदर कौर को लेकर कंगना के ट्वीट से नाराज़ सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी आपत्ति जताई है और उन्हें लीगल नोटिस भेजा है। न्यूज एजेंसी के ट्वीट के मुताबिक, ‘हमने कंगना रनोट को उनके अपमानजनक ट्वीट के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। जिसमें उन्होंने एक किसान वृद्ध मां को 100 रुपये में उपलब्ध महिला कहा था। उनका ट्वीट किसानों के विरोध को राष्ट्रविरोधी दर्शाता है। हम कंगना से बिना शर्त माफी मांगने की मांग करते हैं’।


लेकिन कंगना भी चुप बैठने वालों में से नहीं। उन्होंने कमेटी के लीगल नोटिस का जवाब देते हुए लिखा,‘फिल्म माफिया ने मुझ पर कई मामले दर्ज किए, कल रात जावेद अख्तर ने एक और मुकदमा दायर किया, महाराष्ट्र सरकार ने हर घंटे एक केस दायर किया अब पंजाब में कांग्रेस भी इस गिरोह में शामिल हो गई है। लगता है मुझे महान बनाकर ही दम लेंगे... थैंक्यू’।

PunjabKesari


एक बार फिर बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग (CAA) प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। हालांकि बाद में उन्होंने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक मामला बढ़ गया था। कंगना के ट्वीट का जवाब देते हुए बुजुर्ग महिला ने कहा था, 'मैं 13 एकड़ की मालकिन हूं 100 रूपए की मुझे क्या जरूरत, अगर कंगना के पास कोई काम नहीं है तो वो मेरे ख़ेत में आकर काम कर सकती हैं'। वो क्या जाने कि खेतों में काम कैसे होता है। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News