प्राइम वीडियो के ड्राई डे के एक्टर जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैय्या ने करियर को लेकर बताया अपना नजरिया

12/19/2023 5:57:02 PM

नई दिल्ली। जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू भैय्या को कौन नहीं जानता हैं। 'पिचर्स' में जीतू, कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया और पुरस्कार विजेता कॉमेडी सीरीज पंचायत में अपने शानदार अभिनय के लिए मशहूर एक्टर जितेंद्र कुमार ने खुद को भारतीय मनोरंजन में एक दिग्गज के रूप में स्थापित किया है। विभिन्न शैलियों को सहजता समझते हुए वह अब प्राइम वीडियो की अपकमिंग हिंदी ओरिजनल फिल्म, ड्राई डे में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

पारंपरिक भूमिकाओं से अलग इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों से लेकर आज तक जितेंद्र कुमार की यात्रा बहुमुखी प्रतिभा और गहराई के एक रेयल मेल को दर्शाती है। ऐसे में हाल ही में सामने आया उनकी आगामी हिंदी ओरिजनल फिल्म ड्राई डे का ट्रेलर उनकी ट्रांसफॉर्मेशन्ल भूमिका की एक झलक पेश करता है, जहां वह अपनी कला की सीमाओं को फिर से परिभाषित करना जारी रखते हैं। अपने करियर पर खुलकर विचार करते हुए, जितेंद्र कुमार ने विशिष्ट भूमिकाओं में ढलने पर अपना नजरियां साझा किया।

जितेंद्र कुमार ने कहा,"मैं भूमिकाओं को अपने तक सीमित नहीं होने देता, हर मौका एक आशीर्वाद है। मैं जो किरदार निभाता हूं, खासकर सामाजिक संदेश वाले, वे सीमाएं नहीं हैं, बल्कि मेरे लिए सार्थक कहानियों की राह होती हैं।" वे आगे कहते है, “आभार मेरी यात्रा को ऊर्जा देता है, और मैं हर भूमिका के साथ सामने आने वाली विविधता को अपनाता हूं। हर भूमिका केवल मनोरंजन के बारे में नहीं है, यह महत्वपूर्ण बातचीत में योगदान देने और दर्शकों से गहरे स्तर पर जुड़ने का मौका है। मेरे लिए अभिनय सिर्फ एक पेशा नहीं बल्कि यह इरादे के साथ कहानी कहने और स्क्रीन से परे प्रभाव डालने की कमिटमेंट है। जैसे-जैसे मैं इस गतिशील उद्योग में आगे बढ़ता हूं, मैं हर किरदार को उस गहराई और ईमानदारी को प्रतिबिंबित करने के अवसर के रूप में देखता हूं जो मेरा मानना ​​है कि मेरी कला को परिभाषित करता है।"

सौरभ शुक्ला द्वारा निर्देशित और अमेज़न स्टूडियो के सहयोग से एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स के मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, 'ड्राई डे' में जितेंद्र कुमार के साथ श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 22 दिसंबर को हिंदी में प्रीमियर होगी। इसके साथ ही तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब्ड वर्जन भी जारी होगा।

Content Editor

Varsha Yadav