नशे में धुत पटौदी खानदान की बेटी ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ! सारा अली खान की हरकत देख उठी बेकसूर मर्दों की सुरक्षा की मांग

9/23/2022 1:50:01 PM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान यूं तो अपने बबली नेचर की वजह से फैंस को बहुत पसंद आती है। लेकिन इस समय वह अपनी एक वीडियो को लेकर खबरोंं में बनी हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने  बाद लोग भड़क गए हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो की वजह से सारा पर नशे में धुत होकर एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूने का आरोप लग रहा है। इसके साथ ही बेकसूर मर्दों के लिए सुरक्षा की मांग उठ रही है। 

PunjabKesari

सामने आए वीडियो में सारा अली खानएक दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वह रेस्टोरेंट में जाती दिख रही हैं। सारा को देखते ही कैमरे के फ्लैश चमकने लगे। सारा ठीक से चल नहीं पा रही थीं और उनकी दोस्त शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं। वह दोस्त का हाथ थाम मुंबई के एक रेस्टोरेंट में घुसती नजर आ रही हैं। उनको देखकर सिक्योरिटी गार्ड दीवार से एकदम चिपक कर खड़ा हो जाता है ताकि उन्हें निकलने में कोई दिक्कत न हो।

PunjabKesari

अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करती हैं तो वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं। ये वीडियो देखने के बाद कुछ लोग भड़क उठे हैं। वो सारा की इस हरकत पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि सारा उस सिक्योरिटी गार्ड के एकदम बगल से होकर गुजरती हैं और उसे गलत तरीके से छूती हैं। वो उन मर्दों की सुरक्षा को लेकर सवाल कर रहे हैं, जो बेकसूर होते हैं।

 उनका कहना है कि अगर यही काम सिक्योरिटी गार्ड ने किया होता तो अब तक बवाल मच जाता और शायद वो अपनी नौकरी से भी हाथ धो बैठता लेकिन अगर यही गलत काम उसके साथ हो रहा है तो उसे भी न्याय मिलने का हक है।

काम की बात करें तो सारा विक्रांत मैसी के साथ  'गैसलाइट' में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News