ड्रग्स केसः सोशल मीडिया पर फैली सपना पब्बी के लापता होने की खबर तो एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ''मैं अपने लंदन वाले घर में हूं''

10/23/2020 10:35:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बीते दिन सुशांत की को-स्टार सपना पब्बी का नाम भी ड्रग्स मामले में सामने आया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिे समन किया था और कहा जा रहा था कि ड्रग्स मामले में नाम सामने आने के बाद से सपना घर से लापता हैं। लेकिन अब हाल ही में सपना ने अपने घर से गायब होने की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और बताया कि वह इसकी जानकारी एनसीबी को देकर अपने घर आई है।

PunjabKesari

 

सपना पब्बी ने गुरुवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे भारत में अटकलबाजी मीडिया रिपोर्ट्स को देखकर दुख हुआ कि मेरे बारे में गायब होने की खबर फैलाई जा रही है। मैं अपने परिवार के साथ रहने के लिए लंदन में अपने घर पर वापस आ गई हूं और मेरे वकीलों ने भारत में अधिकारियों को पहले ही सूचित कर दिया था,जो मेरे ठिकाने के बारे में पूरी अच्छी तरह से जानते हैं।'

PunjabKesari


बता दें, एनसीबी ने मंगलवार को सपना के मुंबई स्थित घर पर ही समन भेजा था, लेकिन उनकी तरफ से इसका कोई भी जवाब नहीं आया। एजेंसी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मीडिया को बताया कि नोटिस छोड़ने के बाद से ही सपना अपने घर से गायब हैं।

PunjabKesari


रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई अगिसिलाओस डिमिट्रीएड्स ने अपनी पूछताछ में सपना पब्बी का नाम लिया है। 

PunjabKesari


ये भी बता दें कि अब तक एनसीबी की टीम सुशांत केस में ड्रग्स मामले को लेकर कई दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह जैसे कई स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है। 
  

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News