Drugs Case:आर्यन खान मिली क्लीन चिट तो पल्ला झाड़ते हुए समीर वानखेड़े बोले-''Sorry मैं एनसीबी में नहीं''

5/27/2022 3:04:08 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली हैं।  मामले में NDPS कोर्ट ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है। NDPC कोर्ट में एनसीबी ने शुक्रवार को चार्जशीट दायर की। इस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम नहीं दिया। इस मामले की जांच के लिए एक स्पेशल कमिटी का गठन किया गया था।

PunjabKesari

इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस में 6 महीने बाद एनसीबी ने 6000 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है जिसमें 20 में से 14 आरोपियों के खिलाफ NDPS Act की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आर्यन खान समेत बाकी के 6 आरोपियों को सबूत नहीं मिलने के अभाव में क्लीनचिट दे दी गई है। मुंबई का ये चर्चित मामला तत्कालीन NCB चीफ समीर वानखेड़े के वक्त सुर्खियों में आया था।

PunjabKesari

वहीं अब आर्यन खान को क्लीन चिट मिलने के बाद जब समीर वानखेड़े से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया। समीर वानखेड़े ने कहा-'sorry sorry... मुझे कुछ नहीं कहना है। मैं एनसीबी में नहीं हूं। एनसीबी अधिकारियों से बात करो।'

PunjabKesari

समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर 2021 को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड की थी। इस दौरान उन्होंने किंग खान के बेटे आर्यन खान समेत 9 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान को इस मामले में 28 दिनों तक जेल में रहे थे। वहीं इस मामले में समीर वानखेड़े का ग्राफ तब गिरा जब उनके द्वारा पेश किए गए गवाह ने उन्हीं के खिलाफ बयान दिया। उन पर करोड़ों रुपए की वसूली करने के आरोप लगे।

PunjabKesari

समीर वानखेड़े पर भ्रष्टाचार के आरोप स्वतंत्र गवाह ने ही लगाए थे। किरण गोसावी के बॉडीगार्ड रहे प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि शाहरुख के बेटे को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील पर बात हो रही थी और आखिर में 18 करोड़ में डील फाइनल हुई थी, जिसमें से 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को मिलने थे। प्रभाकर सैल की इसी साल अप्रैल में निधन हो गया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News