आज एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगे अर्जुन रामपाल, निजी कारणों का हवाला देते हुए मांगा 5 दिनों का समय

12/16/2020 1:09:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स पर एनसीबी की गाज गिरी और उनसे पूछताछ भी हुई। हालांकि एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड को भी एनसीबी की आंच आई और ड्रग्स केस में उनके घर छापेमारी भी हुई थी। वहीं बीते दिन एनसीबी ने दोबारा पुछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को समन किया था और 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन हाल ही में पता चला है कि आज एक्टर एनसीबी के सामने पेश नहीं हो रहे और उन्होंने इसके लिए 22 दिसंबर तक का समय मांगा है।


रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन रामपाल ने 21 दिसंबर तक का वक्त मांगा है। उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वे एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। वे 22 दिसंबर को 11 बजे जांच के लिए हाजिर हो जाएंगे।


बता दें कुछ दिनों पहले अर्जुन को उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि ये नहीं पता चल पाया है कि वे इस वक्त कहां है और उन्होंने किन कारणों से पेश होने के लिए वक्त मांगा है। 


जानकारी के लिए बता देें कि अब तक ड्रग्स मामले में एनसीबी बॉलीवुड के कई स्टार्स से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अर्जुन रामपाल का नाम ड्रग्स कनेक्शन में तब सामने आया है, जब उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।


इसके बाद नवंबर में अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी और एनसीबी ने एक्टर के घर की तलाशी भी ली थी। इस दौरान उन्हें अर्जुन के घर से कुछ दवाईयां भी मिली थी, जो एनडीपीएस के तहत प्रतिबंधित हैं।

suman prajapati