NCB ऑफिस के बाहर पापा से परेशान हुए आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट, पहले पीटा सिर, फिर बोले- ''स्टॉप इट डैड''

11/27/2021 8:18:03 AM

मुंबई: क्रूज ड्रग केस में एनसीबी के हत्थे चढ़े अरबाज मर्चेंट 26 नवम्बर के दिन एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे थे। अरबाज मर्चेंट के साथ उनके पिता असलम मर्चेंट भी थे। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में अरबाज मर्चेंट एनसीबी ऑफिस में हाजिरी लगाने के बाद बाहर निकल रहे थे। इस दौरान वहां पर मौजूद पपाराजियों ने उनसे फोटो क्लिक करवाने के लिए कहा तो असलम मर्चेंट ने अपने बेटे अरबाज मर्चेंट से पोज देने के लिए कहते हैं।

PunjabKesari

वीडियो में देखा जा सकता है कि अरबाज जरा तनाव में हैं और वे अपने कार की तरफ बढ़ना चाह रहे हैं। मगर पिता बार-बार उन्हें पोज देने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक पल के लिए तो अरबाज अपने पिता की बात मान लेते हैं मगर उन्हें ये काफी आकवर्ड लगता है और वे इसका विरोध करते हैं। पिता असलमन को मना करते हुए झुलझुलाए अरबाज कह रहे हैं- 'स्टॉप इट डैड.' वे पैपराजी के सामने अपना माथा भी पीटते हैं। 

PunjabKesari

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इसपर रिएक्ट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।किसी को ये काफी फनी लग रहा है तो किसी का ऐसा मानना है कि अरबाज को अपने पिता की रिस्पेक्ट करनी चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर कथित ड्रग्स पार्टी में अरबाज मर्चेंट, आर्यन खान और मुनमन धमेचा सहित अन्य लोगों को एनसीबी की टीम ने पकड़ा था। इसके बाद सभी एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया। फिर सभी को मुंबई की आर्थर रोड जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। करीब एक महीने बाद तीनों को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिली थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News