Sushant case: NCB सामने राहिल ने खोली जुबान ''सैम'' बनकर स्टार्स को बांटता था ड्रग्‍स, बॉलीवुड से जुड़ा है मेरा ''बॉस''

9/19/2020 1:56:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्‍स ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई शख्सों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं हाल ही में टीम ने ड्रग सप्‍लायर राहिल राफत को भी गिरफ्तार किया है। फिलहाल राहिल को मेडिकल टेस्‍ट के लिए ले जाया गया है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari


एनसीबी की टीम ने राहिल को अपनी हिरासत में लेकर उनसे हर तरह की पूछताछ कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहिल ने एनसीबी की पूछताछ में कई हाई प्रोफाइल सिलेब्रिटीज का नाम लिया है। बॉलीवुड में राहिल को 'सैम ड्रग अंकल' के नाम से जाना जाता है।

PunjabKesari


ड्रग मामले में अरेस्ट हुए राहिल की गिरफ्तारी अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी बताई जा रही है। खबर है कि राहिल का बॉस बॉलीवुड से जुड़ा हुआ कोई शख्स है। ये शख्स एक्टर, डायरेक्टर या फिर कोई भी प्रोड्यूसर हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो राहिल एनसीबी को बताया है कि वह जिस शख्‍स के लिए काम करता है, उसे सब 'बॉस' के नाम से जानते हैं। यह शख्‍स बड़ा पेडलर है और यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही जुड़ा हुआ है। राहिल अपने इसी 'बॉस' के कहने पर ही सेलेब्स को ड्रग सप्‍लाई करता था।

PunjabKesari


इतना ही नहीं राहिल ने एनसीबी के सामने कई हाई प्रोफाइल स्टार्स के नाम भी लिए हैं। अब एनसीबी कभी भी इन नामों से समन भेजकर पूछताछ कर सकती है। बता दें राहिल ड्रग की दुनिया में सैम के नाम से मशहूर है और बॉलीवुड में उन्हें 'सैम ड्रग अंकल' के नाम से बुलाया जाता है। खबर है कि राहिल की गिरफ्तारी के बाद से इस ड्रग सप्लायर का बॉस फरार है। 
 


suman prajapati


Recommended News