बॉलीवुड में ड्रग्स का जाल:दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर NCB की रेड, ड्रग्स बरामद होने के बाद

10/28/2020 8:39:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड ड्रग कनेक्शन में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर से शिकंजा कस दिया। एनसीबी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर फिर एक्ट्रेस की टैलेंट मैनेजर को कुछ दिनों पहले पूछताछ के लिए बुलाया गया था। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने एक बार फिर मैनेजर को समन भेजा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को मुंबई में करिश्मा के घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा हालांकि एनसीबी को मैनेजर के पर कितनी मात्रा में ड्रग्स मिली है इसका अभी खुलासा नहीं हुआ। यह भी बताया गया है कि रिपोर्टिंग के समय करिश्मा चीजों को बताने योग्य नहीं थीं। एनएनसीबी ने करिश्मा प्रकाश के घर के दरवाजे पर नोटिस चिपकाया दिया है।

जी न्यूज के मुताबिक करिश्मा का नाम कुछ समय पहले ऑफिशियल ड्रग पेडलर्स से सवाल करने के बाद सामने आया था। एनसीबी ने लीड मिलने के बाद उनके घर पर छापा मारा था। 

 

बता दें कि करिश्मा इससे पहले पिछले महीने सितंबर में एनसीबी टीम के सामने आई थीं। इस दौरान उनसे 2017 में दीपिका के साथ कथित ड्रग चैट वायरल होने के बाद पूछताछ की गई थी।  इस चैट में दीपिका और करिश्मा के बीच 'माल' और 'हैश' के बारे में बात की गई थी। एक्ट्रेस और मैनेजर से मुंबई के एनसीबी ऑफिस में कई घंटों तक पूछताछ की गई। दीपिका को अपना फोन जमा करने के लिए भी कहा गया था, जिसकी जांच के लिए डीएफएस भेजा गया था। वहीं अब करिश्मा को भेजे गए इस समन ने बॉलीवुड की तमाम हस्तियों की फिर नींद उड़ा दी है।


 

Smita Sharma