गिरफ्तारी के एक दिन बाद ही शाहरुख के बेटे को मिलेगी जमानत, NCB नहीं करेगी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की मांग

10/4/2021 8:49:19 AM

मुंबई: हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज राहत मिल सकती है। जी, हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी आर्यन खान की हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग नहीं करेंगे। उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, जिसके बाद आर्यन खान के वकील जमानत के लिए आवेदन करेंगे। संभव है कि उन्हें यहीं से जमानत मिल जाए। 

रविवार को मुंबई अदालत में किया गया था पेश  

आर्यन खान को रविवार को एनसीबी ने अदालत में पेश किया था। इसके बाद कोर्ट ने उसे एक दिन की हिरासत में भेज दिया था। पहले खबर थी कि एनसीबी ने आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को पांच अक्तूबर तक हिरासत में मांगा था।

एनसीबी का कहना था कि उनके पास पर्याप्त सबूत हैं लेकिन  बाद में सामने आया कि एनसीबी सोमवार को तीनों को अदालत में पेश करके रिमांड बढ़ाने की मांग कर सकता है। वहीं अब नई जानकारी के मुताबिक आर्यन खान की हिरासत की अवधि नहीं बढ़ाएगा, उन्हें सीधे न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। जहां से उन्हें जमानत मिल सकती है। 

शाहरुख के बेटे आर्यन खान पर ड्रग्स के सेवन व खदीर-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगा है। शनिवार को क्रूज पर हुई छापेमारी में एनसीबी को मौके से 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस व एमडीएमए की 22 गोलियां बरामद हुई थीं।
 

Content Writer

Smita Sharma