12 दिनों से जेल में रातें काट रहे शाहरुख के लाडले को कोर्ट ने फिर दिया झटका, खारिज की जमानत याचिका

10/20/2021 3:18:29 PM

मुंबई: ड्रग केस में जेल की हवा खा रहे किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान को एक बार फिर निराशा हाथ लगी। 20 अक्टूबर को यानी आज शाहरुख के लाडले की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हुई है।

आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। इस फैसले ने एक बार फिर शाहरुख खान के बेटे को मुश्किलों में डाल दिया है। सेशन कोर्ट में जमानत रद्द होने के बाद अब आर्यन खान के वकील बाॅम्बे हाईकोर्ट की तरफ रुख करेंगे। 
 

गौरतलब है कि मामले में इससे पहले 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान जज वीवी पाटिल की कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। अदालत ने दशहरा और सप्ताहांत के चलते 20 अक्टूबर को आदेश सुनाने की घोषणा की थी। वहीं अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया जिसके बाद खान फैमिली फिर परेशान हो गई है। 

बता दें कि  स्टार किड को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई क्रूज पर हो रही पार्टी में हुई छापेमारी के बाद हिरासत में लिया था। आरोप था कि क्रूज पर ड्रग पार्टी हो रही थी। लंबी पूछताछ के बाद आर्यन को 3 अक्टूबर को अरेस्ट किया गया। इसके बाद कुछ दिन आर्यन एनसीबी की हिरासत में रहे और 8 अक्टूबर को उन्हें जेल भेजा गया। इसी दिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई थी जिसे रद्द कर दिया गया। 
 

Content Writer

Smita Sharma