Drugs Case: चार साल पुराने मामले में फंसे बड़े टाॅलीवुड स्टार्स, रकुल प्रीत सिंह राणा दग्गुबाती समेत 12 को ED ने भेजा समन

8/26/2021 8:04:26 AM

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने ड्रग्स की तस्करी और सेवन करने के मामले में टाॅलीवुड इंडस्ट्री के 12 नामी सेलिब्रिटीज को समन भेजा है। यह मामला 4 साल पुराना है। इस लिस्ट में रकुलप्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा, पुरी जगन्नाथ जैसे 10 नामी चेहरे शामिल हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो ईडी 6 सितंबर को रकुल प्रीत सिंह, 8 सितंबर को बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती,9 सितंबर को तेलगु एक्टर रवि तेजा और 31 सितंबर को निर्देशक पुरी जगन्नाथ से पूछताछ करेगी। इनके अलावा जिन्हें समन भेजा गया है उनमें रवि तेजा के ड्राइवर श्रीनिवास का नाम भी शामिल है। स्टार्स में चार्मी कौर, नवदीप, मुमैथ खान, नंदू, तरुण और तार्निश जैसे नाम शामिल हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय के एक अधिकारी ने बताया कि तेलंगाना आबकारी और निषेध विभाग द्वारा लगभग 12 मामले दर्ज किए गए। इस मामले में 11 चार्जशीट दायर की गई हैं। यह शिकायतें और चार्जशीट तब फाइल की गई थीं जब विभाग ने 30 लाख रुपए के ड्रग्स जब्त किए थे। चार साल पहले जब यह मामला सामने आया था तब करीब आठ लोगों के खिलाफ चार्ज शीट दायर की गई थी जिनमें ज्यादातर ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोग शामिल थे।

PunjabKesari

इनमें से ज्यादातर निचले स्तर के ड्रग तस्कर थे। जब तक  रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती, रवि तेजा या पुरी जगन्नाथ के खिलाफ हमें कोई सबूत नहीं मिलते, तब तक इन टॉलीवुड हस्तियों को गवाह माना जाएगा।इतना ही नहीं रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में एसआईटी ने करीब 62 संदिग्धों के बालों और नाखूनों के सेम्पल लिए थे, जिनमें टॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल थे लेकिन एसआईटी द्वारा उस वक्त कुछ भी खुलासा नहीं किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News