ड्रग्स केस: NCB का दावा-''आर्यन खान के फोन से मिली आपत्तिजनक तस्वीरें'', मांगी 11 अक्टूबर तक कस्टडी

10/4/2021 4:29:23 PM

मुंबई: शनिवार ( 2अक्टूबर) को क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को शनिवार रात को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को आज यानि 4 अक्टूबर को किला कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की थी। वहीं इस मामले में 6.45 पर एक बार फिर आर्यन खान की कोर्ट में पेशी होगी। इसके बाद ही फैसला होगा कि एनसीबी को आर्यन खान की कस्टडी मिलेगी या नहीं। 

फोन में मिली तस्वीरों के रूप में मिली आपत्तिजनक चीजें

सूत्र की मानें तो एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इसके अलावा आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है। चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है।

इसके अलावा एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी उन्होंने ड्रग्स ली। आर्यन और अरबाज लगभग 15 सालों से दोस्त हैं।

NCB संग पूछताछ में लगातार रो रहे हैं आर्यन खान

एनसीबी के साथ चल रही पूछताछ में आर्यन खान काफी इमोशनल हो रहे हैं और लगातार रोए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से फोन पर बात कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। वहीं शाहरुख ने बेटे को धैर्य रखने की बात कही। हालांकि एनसीबी शाहरुख संग आर्यन की बात होने से इंकार कर रही है। 
 

Content Writer

Smita Sharma