ड्रग्स केस: NCB का दावा-''आर्यन खान के फोन से मिली आपत्तिजनक तस्वीरें'', मांगी 11 अक्टूबर तक कस्टडी

10/4/2021 4:29:23 PM

मुंबई: शनिवार ( 2अक्टूबर) को क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन खान को शनिवार रात को हिरासत में लिया गया था। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को आज यानि 4 अक्टूबर को किला कोर्ट में पेश किया गया। एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की थी। वहीं इस मामले में 6.45 पर एक बार फिर आर्यन खान की कोर्ट में पेशी होगी। इसके बाद ही फैसला होगा कि एनसीबी को आर्यन खान की कस्टडी मिलेगी या नहीं। 

PunjabKesari

फोन में मिली तस्वीरों के रूप में मिली आपत्तिजनक चीजें

सूत्र की मानें तो एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इसके अलावा आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है। चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है।

PunjabKesari

इसके अलावा एनसीबी पूछताछ में खुलासा हुआ कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं और भारत के बाहर भी उन्होंने ड्रग्स ली। आर्यन और अरबाज लगभग 15 सालों से दोस्त हैं।

PunjabKesari

NCB संग पूछताछ में लगातार रो रहे हैं आर्यन खान

एनसीबी के साथ चल रही पूछताछ में आर्यन खान काफी इमोशनल हो रहे हैं और लगातार रोए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से फोन पर बात कराई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरफ्तारी के बाद कानूनी प्रक्रिया के तहत एनसीबी ने अपने लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात करवाई। इस दौरान आर्यन लगातार रोते रहे। वहीं शाहरुख ने बेटे को धैर्य रखने की बात कही। हालांकि एनसीबी शाहरुख संग आर्यन की बात होने से इंकार कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News