Entertainment News of The Day: पंचतत्वों में विलीन हुए नट्टू काका तो ड्रग केस में फंसे शाहरुख के बेटे की NCB ने 11 अक्टूबर तक मांगी कस्टडी

10/4/2021 4:57:27 PM

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आज दिन भर कई खबरों ने सोशल मीडिया हिलाए रखा। सबसे बड़ी चर्चा की खबर तो ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रही। एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था। वहीं आज उनकी कोर्ट में पेशी थी।  इस सुनवाई के दौरान एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की। वहीं दूसरी बड़ी खबर जिसने लोगों को दिल तोड़ दिया वह है नट्टू काका का निधन। 3 अक्टूबर को 77 की उम्र में दुनिया अलविदा कह दिया। 4 अक्टूबर को घनश्याम नायक को अंतिम विदाई दी गई। नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शो से जुड़ी स्टार कास्ट पहुंची। यहां पढ़िए दिन भर की खबरें...

PunjabKesari

NCB ने 11 अक्टूबर तक मांगी आर्यन खान की कस्टडी

क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार किया। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। आर्यन के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को आज यानि 4 अक्टूबर को किला कोर्ट में पेश किया गया। इस सुनवाई के दौरान एनसीबी ने 11 तारीख तक और हिरासत की मांग की। एनसीबी ने कहा कि आर्यन खान के फोन में तस्वीरों के रूप में चौंकाने वाली आपत्तिजनक चीजें मिली हैं। इसके अलावा आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट में पैसों की लेनदेन का खुलासा भी हुआ है। चैट में सामने आया है कि उन्होंने बैंक ट्रांजैक्शन के लिए कैश की मांग की है।

PunjabKesari

पंचतत्वों में विलीन हुए नट्टू काका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को 77 की उम्र में दुनिया अलविदा कह दिया। घनश्याम नायक पिछले काफी वक्त से कैंसर से पीड़ित थे। 4 अक्टूबर को घनश्याम नायक को अंतिम विदाई दी गई।

PunjabKesari

नट्टू काका के अंतिम संस्कार में शो से जुड़ी स्टार कास्ट पहुंची। जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने भी नम आंखों से दी नट्टू काका को विदाई। इस दौरान घनश्याम नायक बेटी बाघा यानि तन्मय के गले लग रोती दिखीं। 

PunjabKesari


तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे टीवी के राम-सीता

टीवी शो "रामायण" में भगवान राम और मां सीता का किरदार निभा चुके गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबीना बनर्जी एक बार फिर शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। कपल ने बंगाली रीति रीवीज से तीसरी बार शादी रचाई। इस दौरान की तस्वीरें दोनों ने इंस्टा पर शेयर की।  तस्वीर में गुरमीत क्रीम कुर्ते और व्हाइट धोती में नजर आ रहे हैं। सिर पर मुकुट, गले में फूलों का हार पहने गुरमीत हैंडसम लग रहे हैं। वहीं देबिना की बात करें तो वह रेड साड़ी में चांद का टुकड़ा लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्ड की ज्वेलरी से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

 

आर्यन खान के बचाव में बाॅलीवुड 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज पर छापेमारी की थी। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इस छापेमारी  के बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था। इनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है। रविवार को लंबी पूछताछ के बाद आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया गया। आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा गिरफ्तार किया गया। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद बाॅलीवुड इंडस्ट्री में गुटबाजी शुरु हो गई। हर कोई शाहरुख के बेटे आर्यन के सपोर्ट में उतर गया। सुनील शेट्टी, पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने खुलकर आर्यन खान का बचाव किया। वहीं सलमान खान रविवार को शाहरुख खान के घर पहुंचे। 

PunjabKesari
 
पेरिस फैशन वीक में छाया बच्चन बहू का जादू


एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस में आयोजित फैशन वीक में हिस्सा लिया। ये फैशन वीक 28 सितंबर से 6 अक्तूबर तक चलने वाला है। ऐश्वर्या इस फैशन वीक में कैट वॉट करती नजर आई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तस्वीरों और वीडियोज में ऐश्वर्या व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया।

PunjabKesari

Bigg Boss 15 के पहले ही दिन भिड़े जय और प्रतीक, अफसाना और विधि में भी हुई लड़ाई

'बिग बॉस 15' शुरू हो चुका है। घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े भी शुरू हो गए हैं। पहले ही दिन दो-दो बड़े झगड़े देखने को मिले। एक तरफ जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल के बीच चाय के कप को लेकर लड़ाई हुई। दूसरी ओर अफसाना खान और विधि पांड्या सामान को लेकर भिड़ गईं। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड के प्रोमो रिलीज किए हैं।   

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News