ड्रग केस में फिर बढ़ेंगी भारती-हर्ष की मुश्किलें,NCB ने कपल के खिलाफ दायर की चार्जशीट

10/29/2022 10:06:45 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही बाॅलीवुड में ड्रग केस का मुद्दा छा गया था। इस मुद्दे में कई स्टार्स के नाम सामने आए थे। लिस्ट में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम भी शामिल था। अब इस मामले में ताजा अपडेट ये सामने आई है। खबर है कि ड्रग मामले में एक बार फिर भारती-हर्ष की मुश्किलें बढ़ गई है। ताजा अपडेट की मानें तो एनसीबी ने इन दोनों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है और जल्द दोनों के खिलाफ कोर्ट में मामला शुरू हो जाएगा।यहां बता दें कि फिलहाल ये दोनों जमानत पर बाहर हैं। 

PunjabKesari

एनसीबी ने तब सत्र अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की जिसमें दावा किया गया कि अभियोजन पक्ष को सुने बिना जमानत दे दी गई। केंद्रीय एजेंसी ने मजिस्ट्रेट के आदेश को "विकृत, अवैध और कानून में खराब" कहा, जो रद्द करने और रद्द करने के योग्य था।

PunjabKesari

एनसीबी ने 2020 में 21 नवंबर को भारती सिंह और उनके पति के प्रोडक्शन-हाउस और घर पर छापेमारी की और 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद की जिसके बाद कपल को गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके बाद  दोनों को मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया, जिसने उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। हालांकि कपल को 23 नवंबर को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने प्रत्येक को 15,000 रुपए की सुरक्षा राशि जमा करने के बाद जमानत दे दी थी।

PunjabKesari

गौरतबल है कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फ्लैट पर फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में जड़ मजबूत कर चुके ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ था।मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक को भी गिरफ्तार किया था। इसके अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे कई नामी स्टार्स से पूछताछ भी हुई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News