क्रेडिट कार्ड खोलेंगे दीपिका,सारा और श्रद्धा के दबे राज, हसीनाओं पर चारों तरफ से वार करने को तैयार ए

9/28/2020 9:34:15 AM

मुंबई: ड्रग मामले में बी-टाउन की टाॅप हसीनाएं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के शिकंजे में आ गई हैं। 26 सितंबर को इन तीनों की से एनसीबी  पेशी हुई। पिका-सारा और श्रद्धा कपूर से एनसीबी ने उनके ड्रग्स के साथ कनेक्शन को लेकर सवाल-जवाब किए। इस पूछताछ में तीनों ने ही ड्रग लेने से इंकार कर दिया। हालांकि ये हसीनाएं एजेंसी के हाथ लगे सूबतों से मना नहीं कर पाईं।

 

इसी बीच अब इस मामले में नई अपडेट सामने आई है। खबरें हैं कि एनसीबी इन तीनों के जवाबों से संतुष्ट नहीं है। इसीलिए भले ही जांच एजेंसी दीपिका,सारा और श्रद्धा को दोबारा समन न किया हो लेकिन इनके मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। इसके साथ ही ये भी खबर आई हैं कि एनसीबी ने इनके क्रेडिट कार्ड हिस्ट्री खंगालने के लिए भी कमर कस ली है।

 

रिपब्लिक न्यूज नेटवर्क की एक रिपोर्ट की मानें तो हसीनाओं से एनसीबी ने सिर्फ मोबाइल फोन ही नहीं बल्कि क्रेडिट कार्ड की डिटेल्स भी ले ली है जिसके बाद अब एनसीबी इनके पिछले 3 साल तक का डेटा खंगालेगी। ताकि संदिग्ध ट्रांजेक्शन की पड़ताल की जा सकी।एनसीबी के इस कदम को एक बेहद बड़ा एक्शन प्लान माना जा रहा हैं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण से पूछताछ करने के बाद दिल्ली एसआईटी टीम मुंबई से लौट चुकी है। अभी तक हुई पूरी जांच पड़ताल के बारे में एनसीबी की टीम अपनी रिपोर्ट एसआईटी डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना को सौंपेगी।

जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने एनसीबी के कई सवालों के जवाब नहीं दिए थे। वो लगभग तीन बार रो पड़ी थी जिसपर एनसीबी ने उन्हें हिदायत दी थी कि यहां इमोशनल कार्ड ना खेलें बल्कि सवालों का सही तरीके से जवाब दें। वहीं सारा और श्रद्धा ने सारे इल्जाम दिवंगत एक्टर पर लगा दिए।

Smita Sharma