खुद मोल ली मुसीबतः आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर फंसा किरण गोसावी, 3 साल से तलाश रही थी पुलिस

10/8/2021 2:00:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के केस पर इस वक्त दुनियाभर की नजरे हैं। एनसीबी हिरासत के बाद बीते दिनों से आर्यन की किरण गोसावी के साथ एक सेल्फी खूब वायरल हो रही हैं, लेकिन इस फोटो को लेकर किरण गोसावी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। अब उसके सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है, क्योंकि किरण गोसावी को पुणे पुलिस 3 साल से तलाश कर रही थी।


दरअसल, पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक से किरण गोसावी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने से 3 लाख रुपये ठगे थे। चिन्मय को मलेशिया भेजा गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उसको समझ में आ गया कि उसको फंसाया गया है। किसी तरीके से चिन्मय देशमुख मलेशिया से वापस पुणे लौट आया, लेकिन वापसी के बाद जब उसने किरण गोसावी से वापस पैसे मांगे तब किरण ने उसको जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद चिन्मय ने किरण गोसावी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, तब से वह फरार चल रहा था। किरण गोसावी पर 2018 में पुणे में 420 का ममला दर्ज है।

 

अब ड्रग केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी वायरल होने पर किरण गोसावी खुद ही मुश्किलों में घिर गए हैं। तीन साल से लापता चेहरा खुद ही पुलिस की नजर में आ गया है। 

Content Writer

suman prajapati