गौरी खान से जेल में कैद आर्यन खान से जुड़े हर अपडेट ले रहे हैं विदेशी दोस्त, रिहाई के लिए कर रहे हैं खास मंत्रों का जाप

10/27/2021 3:18:32 PM

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए बुधवार का दिन बेहद खास है। 27 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में मुंबई क्रूज ड्रग मामले में उनकी बेल पर फैसला सुनाया जाएगा। मंगलवार को इस केस के दो आरोपियों को बेल मिल गई है।

PunjabKesari

ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही हैं कि शाहरुख के लाडले को भी इस केस में जमानत मिल जाएगी। खान परिवार और बाॅलीवुड समेत आर्यन के विदेश में मौजूद दोस्त उनके घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि आर्यन की रिहाई के लिए उनके दोस्त खास मंत्रों का जाप कर रहे हैं। एक अंदरुनी सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया कि आर्यन के दोस्तों ने टेंशन को कम करने और उनकी जमानत के लिए पवित्र Nichiren Buddhism mantra- Nam Myoho Renge Kyo का जाप किया है।

PunjabKesari

 इस मंत्र को दुनिया भर में अलग अलग कारणों से ग्रुप chants के लिए इस्तेमाल किया जाता है। आर्यन खान के दोस्त दुनिया के अलग अलग हिस्से से आते हैं। उनके कुछ दोस्तों ने साप्ताहिक आधार पर  Nam Myoho Renge Kyo मंत्र का जाप किया।

PunjabKesari

आर्यन खान के कई दोस्त काफी स्प्रिचुअल हैं। वे हर संभव तरीके से आर्यन खान की मदद करना चाहते हैं। वे आर्यन खान के बारे में मां गौरी खान से पल पल का अपडेट ले रहे हैं। आर्यन भारत आने से पहले अमेरिका के कैलीफोर्निया से फिल्ममेकिंग स्टडी कर रहे थे। वो कोरोना के दौरान भारत लौटे थे।


 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News