आर्यन-अनन्या की चैट सामने आई! ''गांजा खरीदा...जल्द मिल जाएगा,अब मैं बिजनेस में आ गई हूं'',आर्यन का जवाब-''फिर कल कोकीन का नशा करते हैं''

10/26/2021 12:47:28 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री एक बार फिर ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में हैं। जहां एक तरफ मुंबई क्रूज मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में कैद हैं। वहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे की आर्यन संग चैट सामने आने के बाद से वह एनसीबी की रडार पर हैं। अनन्या से वीरवार और शुक्रवार को इस मामले में पूछताछ हुईं थी। एनसीबी ने अनन्या को चैट दिखाई थी जिसे एक्ट्रेस ने मजाक बताया था।

PunjabKesari

वहीं अब आर्यन खान और अनन्या पांडे की व्हाट्सएप चैट सामने आई है। आर्यन ने चैट में दोस्तों को NCB के नाम से डराया है। एक चैट में आर्यन को ‘कोकेन टुमॉरो’ का वादा किया गया है।

PunjabKesari

 

एक अन्य चैट में आर्यन खान अचित कुमार नाम से ड्रग पैडलर से  80,000 रुपए का गांजा खरीदने का भी जिक्र कर रहे हैं। इतना ही नहीं अनन्या भी इस चैट में गांजे को लेकर बात कर रही हैं। 

 

PunjabKesari

 

पहली बातचीत, तारीख -6/7/2019

इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या और आर्यन ड्रग्स के बारे में बात कर रहे हैं। आर्यन वीड लिखता है जिसे अनन्या अपनी मांग बताती है तो आर्यन कहते हैं, मैं इसे आपसे चुपके से ले लूंगा और अनन्या भी सहमति जाहिर करती है। एनसीबी के अनुसार इस प्रथम दृष्टया अनन्या आर्यन खान को एक छोटी मात्रा के आपूर्तिकर्ता के रूप में दिखाई दे रही हैं।

 

आर्यन – वीड

अनन्या – इट्स इन डिमांड

आर्यन – मैं इसे तुमसे चुपके से ले लूंगा.

अनन्या – ठीक है

PunjabKesari

दूसरी बातचीत – 6/07/2019

उसी दिन अनन्या आर्यन को लिखती हैं ‘अब मैं बिजनेस में हूं’ जिसका मतलब माना जा रहा है कि अब इसके पास ड्रग्स उपलब्ध है। इसके बाद आर्यन ने पूछा क्या आपने वीड खरीदा ?? जब अनन्या ने जवाब नहीं दिया तो आर्यन फिर से ‘अनन्या’ लिखता है और जिसके बाद वह जवाब देती है मुझे जल्द मिल जाएगा।

अनन्या – नाऊ आई एम इन बिजनेस

आर्यन – तुमने गांजा खरीदा?

आर्यन – अनन्या?

अनन्या – मुझे जल्द मिल जाएगा.

तीसरी बातचीत, तारीख – 04/18/2021

रिपोर्ट के मुताबिक यह चैट आर्यन खान के कथित व्हाट्सएप ड्रग ग्रुप है। जहां आर्यन अपने दो दोस्तों से ‘लेट्स डू कोकीन’ यानी कोकीन का नशा करने के लिए कह रहा है। इसके बाद वह कहते है- I AM GETTING YOU F****d BY NCB’ और एजेंसी का मजाक भी उड़ाते हैं। आर्यन का ड्रग गैंग इस ग्रुप में खुलेआम ड्रग्स से संबंधित बातचीत कर रहे हैं।


आर्यन – चलो कल कोकीन करते हैं.

आर्यन – I am getting you guys F****d.

आर्यन – By NCB

PunjabKesari


तीन और सेलिब्रिटी किड्स से हो सकती है पूछताछ


व्हाट्सऐप चैट में आर्यन खान अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर  कर रहे हैं। आर्यन खान के फोन से बरामद किए गए व्हाट्सऐप डेटा में दो अन्य लोगों के साथ ड्रग्स को लेकर ग्रुप चैट भी दिखाई दे रही है। एनसीबी के पास अनन्या पांडे के अलावा तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स के साथ आर्यन खान की चैट की जानकारी है।  अब ये कौन हैं जल्द ही इस बारे में भी खुलासा हो सकता है। 

PunjabKesari

आर्यन की रिहाई पर आज फैसला

26 अक्टूबर यानि आज आर्यन की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा। इसी मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगा। जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका 57वें नंबर पर लिस्टेड है जबकि अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका को 64वें नंबर पर लिस्टेड किया गया है। ऐसे में आज का शाहरुख और गौरी के लिए अहम दिन हैं।  अब देखना है कि शाहरुख-गौरी की मन्नत पूरी होगी या एनसीबी आर्यन खान की रिहाई में फिर कोई नई अड़चन डालेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News