एक्सीडेंट में चोटिल हुआ ड्राइवर...नशे में धुत चालक ने सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की कार को मारी टक्कर, आरोपी गिरफ्तार

12/19/2023 11:59:17 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की कार का हाल ही एक्सीडेंट हो गया था। एक दूसरी कार ने एक्टर आयुष शर्मा की कार को टक्कर मार दी थी। वहीं अब खार पुलिस ने आरोपी कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना 16 दिसंबर को खार जिम खाना इलाके में घटी। नशे की हालात में एक ड्राइवर ने अपनी कार से आयुष शर्मा की कार में टक्कर मार दी थी। आरोपी का नाम परविंदरजीत सिंह है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

खबरों के मुताबिक 16 दिसंबर को जब आयुष शर्मा की कार  (एमएच 02 एफएक्स 0303) बांद्रा की ओर जा रही थी। उस दौरान दूसरी तरफ से आ रही टोयोटा कार (एमएच 15 बीडी 9945) ने एक्टर की कार को टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में आयुष शर्मा के ड्राइवर अरमान मेंहदी हसन खान को चोट आई। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान आयुष कार में मौजूद नहीं थे।

आयुष शर्मा की कार में टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन खार पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पुलिस स्टेशन ले जाया गया। इस मामले में पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की हालांकि अभी तक आयुष शर्मा या सलमान खान की तरफ से इस मामले में कुछ रिएक्शन नहीं आया है। 

Content Writer

Smita Sharma