एक्ट्रेस के साथ ड्राइवर ने की बदसलूकी, गालियां देकर फेंका गाड़ी से बाहर

7/11/2019 5:01:03 PM

मुंबई: बंगाली टीवी एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने ड्राइवर पर बुकिंग कैंसिल कर बीच में उतारने और धमकी देने का आरोप लगाया है। स्वास्तिका ने अपना अनुभव फेसबुक पर शेयर करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी। उन्होंने ड्राइवर की तस्वीर के साथ कैब की पूरी ड‍िटेल भी शेयर की है। 

स्वास्तिका ने आरोप लगाया कि बुधवार को उन्होंने घर से शूटिंग पर जाने के लिए कैब बुक की थी। उन्होंने कहा कि ये कभी मेरे साथ पहले नहीं हुआ। ये मेरे साथ हुआ, मेरे साथ बदसलूकी की गई। इस शख्स का नाम जमशेद है और इसने मुझे घर से पिक किया, फिर बीच रोड पर मेरी ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कार से उतर जाने को कहा।

जब मैंने कार से बाहर निकलने से मना कर दिया तो उसने कार घुमाई और ऐसे किसी दूसरे एरिया में ले गया। वह मुझे गाल‍ियां देते रहा। वह कार से उतरा और दरवाजा खोलकर उसने धक्का दे दिया। जब मैंने इस बात का व‍िरोध किया तो तुझे धमकाने लगा, उसने दूसरे लड़कों को भी बुला ल‍िया।

ड्राइवर ने कहा- जो तुम कर सकती हो वो कर लो, देखता हूं कि क्या कर करोगी। ये सब देखते हुए मैं वहां से न‍िकल गई क्योंकि शूट‍िंग पर मुझे देर हो रही थी। बाद में मैंने अपने पिता से बात की और जो कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत है। मैं अब तक पूरी तरह से शॉक में हूं। इस पूरे मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



 


 

Neha