दृश्यम प्ले आपके दिल को पिघलाने के लिए ताजा भावपूर्ण संगीत के साथ वापस आ गया है!

1/31/2022 5:05:07 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  हमारे पास देश भर के संगीत प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है! दृश्यम प्ले कुछ दिल को छू लेने वाले संगीत के साथ वापस आ गया है जो निश्चित रूप से आपका दिल पिघला देगा! शानदार कलाकारों द्वारा भारतीय संगीत को कुछ मनोरम प्रदर्शन देने के बाद, दृश्यम प्ले कुछ नई प्रतिभाओं की खोज करने के लिए तैयार है। 

आज यूट्यूब चैनल पर हिमानी कपूर का गाया गाना 'फकीरी' लॉन्च किया। गाना एक लड़की की यात्रा का अनुसरण करता है, जो एक जहरीले रिश्ते से बंधी है, इससे बाहर निकलने के लिए संघर्ष करती है। सावेरी वर्मा द्वारा लिखित और रिमी धर द्वारा रचित, दृश्यम प्ले द्वारा लॉन्च किए जाने वाले कई गानों में से पहला है। 

भविष्य को ध्यान में रखते हुए पाथ ब्रेकिंग कंटेंट ड्राइव सिनेमा का निर्माण करने के बाद, मनीष मुंद्रा, निर्माता - दृश्यम प्ले, अब संगीत की दुनिया में नई नई प्रतिभाओं का समर्थन कर रहे हैं और उन्हें अपना कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर रहे हैं। 

नए गाने के बारे में बोलते हुए, फकीरी, मनीष मुंद्रा, निर्माता – दृश्यम प्ले, ने कहा, “मुझे हमेशा से संगीत का शौक रहा है और इसी जुनून ने दृश्यम प्ले को जन्म दिया है। अपनी स्थापना के बाद से, हमारी सामूहिक दृष्टि हमेशा योग्य प्रतिभाओं के लिए अवसर पैदा करने और जगह बनाने के बारे में रही है। इस देश की शानदार प्रतिभा को खोजना और उसके साथ काम करना अविश्वसनीय और उत्साही रहा है। हम दृश्यम प्ले पर अपने दर्शकों को शामिल करने और आपके दिल को पिघला देने वाला भावपूर्ण संगीत पेश करने के लिए रोमांचित हैं। हिमानी कपूर ने फकीरी गाते हुए बहुत अच्छा काम किया है। 

फकीरी के बारे में बात करते हुए, गायिका हिमानी कपूर ने कहा, "मैं दृश्यम प्ले के साथ अपने नए गाने फकीरी की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक भावपूर्ण गाना है जो कई लोगों को पसंद आएगा। मैं आभारी हूं कि मुझे इसे गाने का अवसर मिला। मैं आशा है कि आप इस गाने का आनंद लेंगे!" 

इससे पहले, दृश्यम प्ले ने हमें मोहन कन्नन, अमित त्रिवेदी, मामे खान, हर्षदीप कौर, नंदिनी श्रीकर, स्पर्श - द बैंड, नकाश अजीज, शिबानी सुर, दापू खान, विभा सराफ, सिकंदर खान ,मेयांग चांग, रश्मीत कौर, शिल्पा राव, नरेश कामथ, तोशी रैना, इमरान खान और अमांडा सोढ़ी जैसे आदि कलाकारों के कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाले गाने दिए हैं।इस बार भी, दृश्यम प्ले भारत का एक प्रामाणिक और पका हुआ स्वाद लाएगा और प्रशंसकों को नई नई प्रतिभाओं के भावपूर्ण और दिल को छू लेने वाले गीतों से मंत्रमुग्ध कर देगा।


Link - https://youtu.be/UB5wvDTwhg4


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News