रैंप पर पति संग ''दृश्यम'' फेम श्रिया सरन का LipLock, भरी महफिल में कपल ने यूं दिए कोजी पोज

10/16/2022 12:47:49 PM

मुंबई: 'दृश्यम' फेम श्रिया सरन बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। श्रिया सरन अक्सर पति  आंद्रेई के साथ कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्रिया सरन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

इन तस्वीरों में श्रिया सरन पति संग कोजी होती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो श्रिया सरन ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप, प्लाजो पैंट और श्रग में स्टनिंग दिखीं।

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया। वहीं उनके पति कुर्ता और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। रैंप पर पहले श्रिया ने अकेले पोज दिए।

इसके बाद वह पति संग रोमांटिक पोज देती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने भरी महफिल में पति संग लिपलाॅक भी किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

काम की बात करें तो श्रिया सरन जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आने वाली है। फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' का सीक्वल है। फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

अजय और श्रिया के अलावा इस फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Content Writer

Smita Sharma