रैंप पर पति संग ''दृश्यम'' फेम श्रिया सरन का LipLock, भरी महफिल में कपल ने यूं दिए कोजी पोज

10/16/2022 12:47:49 PM

मुंबई: 'दृश्यम' फेम श्रिया सरन बी-टाउन की उन हसीनाओं में से हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। श्रिया सरन अक्सर पति  आंद्रेई के साथ कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्रिया सरन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में श्रिया सरन पति संग कोजी होती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें लैक्मे फैशन वीक के दौरान की हैं। लुक की बात करें तो श्रिया सरन ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप, प्लाजो पैंट और श्रग में स्टनिंग दिखीं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया। वहीं उनके पति कुर्ता और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिखे। रैंप पर पहले श्रिया ने अकेले पोज दिए।

PunjabKesari

इसके बाद वह पति संग रोमांटिक पोज देती नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने भरी महफिल में पति संग लिपलाॅक भी किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो श्रिया सरन जल्द ही अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' में नजर आने वाली है। फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई 'दृश्यम' का सीक्वल है। फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

PunjabKesari

अजय और श्रिया के अलावा इस फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News