गुड न्यूज! शादी के 6 साल बाद मां बनने वाली हैं इशिता दत्ता, एयरपोर्ट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती स्पॉट हुईं 'दृश्यम 2' एक्ट्रेस

3/17/2023 11:22:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों खुशियों की बहार चल रही है। कोई अपने लाइफ पार्टनर संग शादी के बंधन में बंध रहा है तो कोई अपने बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। इसी बीच इंडस्ट्री से एक और गुड न्यूज सामने आई है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'दृश्यम' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, इशिता जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस गुड न्यूज के बाद उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और एक्ट्रेस को बधाइयां दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

दरअसल, हाल ही में इशिता दत्ता को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आया। 'दृश्यम 2' एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि इशिता ब्राउन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और पैपराजी को  पोज देते हुए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो शेयर कर फोटोग्राफर विरल भयानी ने कैप्शन में लिखा, "इशिता जल्द ही मां बनने वाली हैं।" इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं और वे इशिता को लगातार बधाइयां दे रहे हैं।

 

 

बताते चलें कि इशिता दत्ता मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की बहन हैं। इशिता ने साल 2017 में मशहूर बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ संग शादी रचाई थी। अब शादी के 6 साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद एक्साइटड है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News