''मसान'', ''न्यूटन'' जैसी दमदार फिल्में दें चुके Drishayam Films ने Siya का फर्स्ट पोस्टर किया लॉन्च

8/9/2022 1:52:23 PM

नई दिल्ली। कांस फिल्म फेस्टिवल में दो बार अवार्ड जीत चुकी फिल्म मसान, 8वें वार्षिक मोज़ेक इंटरनेशनल साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल (MISAFF) की ओपनिंग फिल्म 'आंखों देखी' और 'ऑस्कर' में  इंडिया की आधिकारिक एंट्री फिल्म न्यूटन के बाद अब दृश्यम फिल्म्स अपने दर्शकों के समक्ष सिया नामक एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जो भारत की एक और मानवीय कहानी को दर्शायेगा। इस फिल्म में पूजा पांडे और विनीत कुमार सिंह जैसे सफल टैलेंटेड एक्टर्स नजर आएंगे। ये एक छोटे से शहर की लड़की की कहानी  है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। 

 

 

इस फिल्म को कॉरपोरेट बिगविग टर्न्ड प्रोड्यूसर मनीष मुंद्रा ने डायरेक्ट किया हैं। हाल में मेकर्स ने सिया का फर्स्ट लुक जारी किया है। इस फिल्म के हार्ड हिटिंग और दिलचस्प पोस्टर पर सिया के दर्द, डर, गुस्से और लाचारी के इमोशन्स के कॉकटेल की एक झलक दिखती है जो लोगों के बीच सोशल कन्वर्सेशन पैदा करने की गारंटी देता है।

 

निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, “सिया अनगिनत महिलाओं द्वारा सहने वाले अपराधों के पीछे के पाखंड पर रोशनी डालती है। इन अपराधों की संख्या चौंका देने वाली है और हर गुजरते दिन के साथ बढ़ती ही जा रही है। हम इस फिल्म के जरिए महिलाओं के सामने आने और अपनी बात रखने के लिए उन्हें एम्पॉवर करने की उम्मीद करते हैं। दृश्यम फिल्म्स ने हमेशा ऐसे सिनेमा का समर्थन किया है जिसमें कुछ गहरी बात छुपी होती है और फिल्म देखने वालों को एक संदेश भी देती है, सिया भी इसी को फॉलो करती है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी फिल्म के रेलेवेंस को समझेंगे और इस पर अपनी बात रखेंगे।”

 

वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा पांडे कहती हैं, “सच कहूं तो ये रोल और किरदार वाकई इमोशन्ली और फिजिकली आपसे बहुत कुछ चाहता है। मैं स्क्रिप्ट से बेहद प्रभावित थी और मुझे पता था कि यह कहानी कहने लायक है। ” एक्टर विनीत कुमार सिंह का मानना हैं, “दृश्यम फिल्म्स उन फिल्मों और कहानियों के लिए जानी जाती है, जिनकी ग्लोबल अपील होती है लेकिन साथ ही वे भारत से भी गहराई से जुड़ी होती है। जबकि सिया भारत में बेस्ड है लेकिन यूनिवर्सल अपील रखती है क्योंकि ये मुद्दा हर तरफ चिंता का विषय है ” दृश्यम फिल्म्स द्वारा निर्मित और मनीष मुंद्रा द्वारा निर्देशित सिया 16 सितंबर 2022 को देशभर में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News